ARIES WEEKLY HOROSCOPE 5 TO 11 JUNE 2023: आर्थिक स्थिति होगी मजबूत, भौतिक सुख में होगी वृद्धि

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। आज आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। साथ ही आपको आदर मिलेगा। उच्चाधिकारियों का सहयोग भी आपको प्राप्त होगा। फिलहाल, आपकी आर्थिक स्थिति उत्तम रहने वाली है।

हफ्ते की शुरुआत में विवेकपूर्ण आचरण से सम्मान मिलेगा। आपकी प्रतिभा में इस महीने निखार आएगा। विचारों के पैनेपन को सराहना मिलेगी। आपके मौलिक विचारों की प्रशंसा होगी। परिवार के सदस्यों में परस्पर प्रेम बढ़ेगा। लोकप्रियता फलक का स्पर्श करेगी। संतान को फायदा। आपके कई प्रयास लाभदायक सिद्ध होंगे। बचत से सुख मिलेगा। भौतिक सुख में वृद्धि के संकेत हैं। व्यावसायिक सौदे लाभप्रद रहेंगे। किसी की सटीक सलाह से बात बनेगी। किसी वरिष्ठ अधिकारी से निकटता काम आएगी। शारीरिक बल में सहसा कमी होगी। संतान की सेहत की चिंता होगी।

इस हफ्ते के मध्य में आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। किसी सही निर्णय के कारण आपको सुकून मिलेगा। धैर्य कम होगा। पर हौसले से कई काम बनेंगे। संतान से अंतर्विरोध सम्भव है। महत्वपूर्ण व्यक्तियों से संबंध बनेगा। जीवनसाथी की सेहत और उस पर मानसिक दबाव परेशान करेगा। हर बात पर टिप्पणी से तनाव बढ़ेगा। पुराने मित्र की किसी परेशानी से मन उदास होगा। किसी अजीब खबर से मानसिक शांति भंग होगी। सुने ज़्यादा, बोलें कम। जीवनसाथी का पूर्ण समर्थन और तप्त प्रेम मिलेगा।

सप्ताह के अंत में कोई अच्छी खबर आएगी। समय अनुकूल है। आमदनी में मामूली वृद्धि हो सकती है। कोई एग्रीमेंट उत्तम परिणाम देगा। करियर में चुनौतियां आएंगी। किसी रुके हुए काम में गति आएगी। भौतिक सुख मिला जुला रहेगा। नए उद्यम या उपक्रम का आरंभ सोच विचार कर ही करें। वाणी पर नियंत्रण रखें। कुछ समय से रुके काम में गति के संकेत से आनंद की अनुभूति होगी। सकारात्मक विचारों से लाभ होगा किसी का परामर्श फलीभूत होगा। करियर में दबाव बढ़ेगा। कमाई में वृद्धि होगी। सफर के कारण थकान रहेगी। किसी बात से अंतर्मन परेशान सा रहेगा।

शुभ रंग- केसरिया

शुभ अंक- 3, 9

2023-06-05T06:47:31Z dg43tfdfdgfd