GEMINI WEEKLY HOROSCOPE 5 TO 11 JUNE 2023: काम का बोझ बढ़ेगा, स्वास्थय को लेकर रहें सतर्क

मिथुन राशि के लोगों को इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य को लेकर बेहद सावधानी बरतने की जरूरत है। आत्मविश्वास बढ़ेगा। विपरीत हालात में भी आत्मबल काफी अच्छा रहने वाला है।

इस सप्ताह बौद्धिक कौशल में मित्र और प्रतिद्वंदी दोनों चकित होंगे। इस दौरान अधिक भागदौड़ करने के कारण आपको थोड़ा कष्ट हो सकता है। संतान को लेकर चिंता रहने वाली है। महत्वाकांक्षाओं को पंख लगेंगे। नई चेतना का संचार होगा। काम में निपुण बढ़ेगी। कारोबारी संबंध अच्छे होंगे। सफर का दबाव तनाव देगा। किसी चिर प्रतीक्षित इच्छा पूरी होने की दिशा में कदम उठेंगे। किसी बड़े अधिकारी से अंतर्गत काम आएगी।

हफ्ते के मध्य में आपकी योग्यता निखरेगी। काम का बोझ बढ़ेगा। पदोन्नति का योग निर्मित हो रहा है। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। आमदनी में वृद्धि होगी। नवीन आवास से संबंधित खबर से सुख मिलेगा। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कारोबारियों को पुराने निवेश में लाभ के संकेत मिल रहे हैं। व्यवसाय के विस्तार के लिए नयी राह की आवश्यकता महसूस होगी। नए व्यावसायिक सहयोगियों से फायदा होगा। विवेकपूर्ण आचरण लाभ प्रदान करेगा। बचत से शक्ति प्राप्त होगी। अभिमान से बचें। काम

हफ्ते के अंत में काम का बोझ बढ़ेगा। घर सहकर्मियों के काम की सुस्त चाल से उलझन होगी। चारित्रिक दृढ़ता बढ़ेगी। किसी राजनीतिक समाचार से खुशी मिलेगी। घरेलू विवाद को निपटारा आपस में बैठ कर ही सम्भव है। कुछ रिश्तों पर फर्क पड़ेगा। आपके कई बिगड़े काम बनेंगे। किसी सौदे से जुड़ा अच्छा समाचार मिलेगा । आपके सतर्क विचारों की सराहना होगी। आर्थिक रिस्क न लें, अन्यथा नुकसान हो सकता है। कीमती सामानों की सुरक्षा को लेकर सावधान रहें। रोग संभव है। छोटे भाई बहन को बड़े पद की प्राप्ति या किसी लाभ की भूमिका बनेगी।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 4

2023-06-05T06:47:31Z dg43tfdfdgfd