ROCKY AUR RANI KI PREM KAHANI: जानिए कब आ रहा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर, इस दिन दस्तक देगी फिल्म

करण जौहर के 51वें जन्मदिन का जश्न तब खास हो गया था जब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का पहला लुक जारी किया। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जब से करण जौहर की अपकमिंग फैमिली एंटरटेनर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है, फैंस फिल्म के टीजर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का पहला टीजर जल्द ही लॉन्च होने के लिए तैयार है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का एक मिनट 16 सेकंड का टीजर सेंसर के पास अप्रूवल के लिए सबमिट किया गया था और बिना किसी बदलाव के इसे क्लियर कर दिया गया है। इसे जून के अंत तक रिलीज किया जा सकता है।

मीडिया में खबर है कि टीजर के रिलीज के लिए अभी कोई निश्चित तारीख तय नहीं की गई है और जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी। कोई एक तारीख अभी तक तय नहीं हुई है, लेकिन टीजर जून के आखिरी सप्ताह में लॉन्च किया जाएगा। टीम तारीख तय करेगी और जल्द ही एक आधिकारिक घोषणा करेगी।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जिसके लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर करण जौहर भी काफी भावुक हैं क्योंकि वह तकरीबन सात साल बाद निर्देशन की कुर्सी पर बैठे हैं। बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में से एक है। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, साथ ही इसमें कॉमेडी और रोमांस का भी तड़का है। रणवीर और आलिया के अलावा फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन सहित फिल्म जगत के दिग्गज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़ें: नवाज को नहीं थी लीड एक्टर्स के साथ खाना खाने की इजाजत? संघर्ष के दिनों पर एक्टर का खुलासा

2023-06-05T14:30:01Z dg43tfdfdgfd