SAMSUNG GALAXY WATCH SERIES 2023 : आ रहे सैमसंग के धांसू स्मार्टवॉच, ब्लूटूथ के साथ मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

टेक डेस्क : Samsung की नेस्क्ट प्रीमियम स्मार्टवॉच सीरीज का इंतजार जल्द ही खत्म हो सकता है। साउथ कोरियाई कंपनी की अपकमिंग Galaxy Watch 6 Series को अमेरिकी सर्टिफिकेशन वेबसाइट फेडरल कम्युनिकेशन कमीशन (FCC) पर देखा गया। इस सीरीज के कुछ फीचर्स भी सामने आ गए हैं। Galaxy Watch 6 Series में दो स्मार्टवॉच पहला Galaxy Watch 6 और दूसरा- Galaxy Watch 6 Classic को कंपनी लॉन्च करेगी। दोनों स्मार्टवॉच Samsung Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 के साथ लॉन्च हो सकते हैं।

सैमसंग अपकमिंग फीचर्स लीक

सैमसंग का नेक्स्ट अनपैक्ड इवेंट जुलाई या अगस्त में आ सकता है। दोनों वॉच को 40mm और 44mm की साइज में पेश किया जाएगा। बेस वैरिएंट को मॉडल नंबर SM R930 और टॉप वैरिएंट को SM R940 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है।

Samsung Galaxy Watch Series 2023 फीचर्स

Watch 6 के फीचर्स की बात करें तो इसे कनेक्टिविटी ब्लूटूथ Wi-Fi 802.11/b/g/n/a, NFC और GNSS जैसे फीचर्स से लैस किया गया है। पिछली वॉच सीरीज की तरह ही इसमें वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है। वायरलेस चार्जर को मॉडल नंबर ER-OR900 के साथ कंपनी ने लिस्ट किया है।

Galaxy Watch 6 Classic स्पेशिफिकेशंस

Samsung Galaxy Watch 6 के साथ कंपनी Galaxy Watch 6 Classic भी पेश कर सकती है। पिछले दिनों ही इस स्मार्टवॉच का रेंडर सामने आया है। इस स्मार्टवॉच में 1.47 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले कंपनी दे सकती है। जिसका रिजोल्यूशन 470 x 470 पिक्सल होने की उम्मीद है। इस वॉच में 425mAh की बैटरी मिलने की बात कही जा रही है। अपकमिंग वॉच सीरीज में रोटेशन वाले राउंड बेजल्स भी कंपनी दे सकती है। इसकी मदद से वॉच के कई फंक्शन कंट्रोल हो सकते हैं। हालांकि, FCC लिस्टिंग में सैमसंग के अपकमिंग वॉच की ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं की गई हैं। आने वाले दिनों में इस सीरीज के बाकी फीचर्स भी सामने आ सकते हैं।

Galaxy Watch 5 Series सस्ता हुए

Samsung की तरफ से अपकमिंग सीरीज के लॉन्च से पहले पिछली सीरीज के दोनों मॉडल को सस्ता कर दिया है। Galaxy Watch 5 Series को आप 17,999 रुपये की शुरुआती दाम पर खरीद सकते हैं।

इसे भी पढ़ें

iQOO Neo 7 Pro Price in India : दस्तक देने को तैयार है आइकू का जबरदस्त फोन, टीजर जारी

 

एडवांस AI टेक्नोलॉजी से लैस ये स्मार्ट पॉट, जीत लेगा आपका दिल, पौधे खुद मांगते हैं पानी

2023-06-05T12:44:12Z dg43tfdfdgfd