SATYAPREM KI KATHA TRAILER: शादी के लिए उतावला ‘सत्यप्रेम’ क्या ‘कथा’ को बना पाएगा अपना, ट्रेलर की फैंस ने की खूब तारीफ

SatyaPrem Ki Katha Trailer: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग लव स्टोरी सत्यप्रेम की कथा लेकर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया जिसमें रोमांटिक फिल्म की झलक साफतौर पर दिख रही है। भूल भुलैया 2 के एक साल बाद कार्तिक और कियारा एक बार फिर साथ में दिखाई दिए हैं। इसमें दोनों एक विवाहित जोड़े की भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि कियारा का किरदार कथा शादी से बहुत खुश नहीं है।

प्यार, तकरार और भरोसे की कहानी

ट्रेलर जम्मू और कश्मीर में छुट्टी पर कार्तिक के सत्यप्रेम और कियारा की कथा के साथ शुरू होता है। कथा पहले ही साफ कर देती है कि वह पहले से ही किसी को डेट कर रही है। इस बात से हैरान होकर सत्यप्रेम ने उसका इंतजार करने का फैसला करता है ताकि दोनों अपने रिश्ते को आगे ले जा सकें।

शादी के लिए बेताब लड़का

ट्रेलर में ये साफ हो जाता है कि सत्यप्रेम शादी करने के लिए बहुत बेताब था। ट्रेलर में एक झलक ऐसी भी है जिसमें सत्यप्रेम कथा के साथ बिस्तर पर लेटा हुआ है और बताता है कि वो अभी तक कुंवारा है क्योंकि वह अपनी पत्नी के लिए 'खुद को बचा रहा था'

यूजर्स को भाया ट्रेलर

दर्शकों ने कमेंट सेक्शन में ट्रेलर की जमकर तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, "इसे परफेक्ट ओल्ड बॉलीवुड स्टाइल फिल्म कहा जाता है, कोई अश्लील सीन नहीं, कोई गाली नहीं, कोई क्रिंज डायलॉग नहीं, बस प्योर फैमिली एंटरटेनर और हम सब यही चाहते हैं।" लोगों को फिल्म का संगीत, एक्टिंग और कहानी पसंद आ रही है। एक यूजर ने लिखा, "कार्तिक और कियारा की केमिस्ट्री को कोई मात नहीं दे सकता।

2023-06-05T10:58:25Z dg43tfdfdgfd