SCORPIO WEEKLY HOROSCOPE 5 TO 11 JUNE 2023: आपके वर्चस्व में बढ़ोतरी होगी, विरोध करने से बचें

Scorpio Weekly Horoscope 5 to 11 June 2023

सप्ताह के आरेभ में वृश्चिक राशि वालों के आंतरिक सामर्थ्य से कई काम बनेंगे। खर्च अधिक होगा। आर्थिक रूप से यह कालखंड मध्यम रहेगा। आंतरिक क्षमता को धार मिलेगी। विरोधी अप्रभावी होंगे। करियर को ऊंचाई पर के जाने के कई अवसर मिलेंगे। आपके वर्चस्व में बढ़ोतरी होगी। आपकी कुशलता की सराहना होगी। करियर या व्यवसाय में सकारात्मक परिणाम से हौसला बढ़ेगा। वाक्पटुता लाभ प्रदान करेगी। विरोधियों के भीतर विरोध का पराभव होगा। संदेह न करें अन्यथा पछताना हो सकता है।

सप्ताह के मध्य में माता पिता का सहयोग मिलेगा। चैन और बेचैनी दोनों परिस्थितियां निर्मित होंगी। किसी को आकस्मिक लाभ में संकेत हैं। आमदनी में वृद्धि भी होगी। कड़े शब्दों में विरोध करने से बचें। आपके आशीर्वाद से कइयों का बेड़ा पार होगा। कोई घटना भावुक करेगी। ताकतवर लोगों की संगति मिलेगी। कुछ उल्टी परिस्थितियां भी आएंगी पर गुजर जाएंगी। कई बार स्वयं पर बेमतलब जिम्मेदारियों का बोझ सा महसूस होगा।

सप्ताह के अंत में आपके आत्मबल से विरोधी चकित होंगे। गलत अनुमान से भी लाभ होगा। किसी तनाव से अंतर्मन खिन्न रहेगा। किसी के विवाद में मध्यस्थता ना करें अन्यथा हवन में हाथ जलेगा। बहुत दिनों के बाद जीवनसाथी का साथ सुख देगा। किसी नए उपकरण की प्राप्ति संभव है। अनावश्यक झुंझलाहट से बेड़ा गर्क हो सकता है। बॉस का असहयोग व्यथित करेगा। कई काम बेहद कठिन लगेंगे।

शुभ रंग- सुनहरा

शुभ अंक- 9

2023-06-05T07:17:30Z dg43tfdfdgfd