SHARK TANK INDIA 3 PROMO OUT: शार्क टैंक इंडिया के सीजन 3 में एंट्री के लिए करने होंगे ये काम, जानिए पूरी प्रोसेस

Shark Tank Promo: दो सीजन की धमाकेदार सफलता के बाद शार्क टैंक अपना तीसरा सीजन लेकर आ रहा है। इस बिजनेस रिएलिटी शो का मजेदार प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। इस प्रोमो में एंत्रप्रेन्योर को शो पर आने के लिए इन्वाइट किया जा रहा है। प्रोमो में नेपोटिज्म का मजाक उड़ाया गया है साथ ही बताया है कि कैसे एक बिजनेस आइडिया सफल बन सकता है। शो पर आए इन्वेस्टर कैसे आपकी मदद करते हैं।

सोनी लिव ने प्रोमो को अनाउंस करते हुए कहा कि अगर आपके पास एक बड़ा बिजनेस आइडिया है और आप भी इनवेस्टमेंट की तलाश में है, तो शार्क टैंक आपके लिए ही बना है। अब आप शार्क टैंक के सीजनमें हिस्सा कैसे लें इसके लिए फॉलो करें आसान से स्टेप्स फॉलो करें-

ऐसे करें शार्क टैंक के लिए अप्लाई

पहले Sony LIV ऐप को डाउनलोड कर लें और उसमें लॉग इन कर लें। इसके अलावा आप sonyliv.com पर जाकर भी शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 का फॉर्म भर सकते हैं। इसके बाद एक बढ़िया सी पिच तैयार कर लें और 3 मिनट का वीडियो अपलोड कर दें। आपकी पिच शार्क टैंक इंडिया टीम को पसंद आनी चाहिए। अगर उन्हें लगता है कि आपका आइडिया इन्वेस्टमेंट डिजर्व करता है तो इसके बाद आपको ऑडिशन से गुजरना होगा। अगर आपका काम शार्क को इंप्रेस करने में कामयाब रहा तो आप बतौर पिचर शार्क टैंक का हिस्सा बन सकते हैं।फिर आप शारक के पैनल के सामने अपना आइडिया पिच कर पाएंगे।

Healthy Food: ऐसे 10 फूड आइटम्स जो कहने को तो हैं बेहद हलके, लेकिन बढ़ा सकते हैं मोटापा

जानिए कौन रहेंगे शार्क

वैसे अभी तक शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 के शार्क की लिस्ट साझा नहीं की गई है वहीं इसे सीजन 2 की कॉपी बताया जा रहा है। सीजन 2 में शुगर कॉस्मेटिक की फाउंडर विनीता सिंह, Emcur Pharmaceuticals की ED नमिता थापर, Shaadi.com के फाउंडर अनुपम मित्तल, Boat  के को फाउंडर और  CEO अमन गुप्ता, Lenskart के को फाउंडर और सीईओ पीयूष बंसल और CarDekho के CEO अमित जैन। सीजन 2 जनवरी में प्रीमियर होना शुरू हुआ था और 10 मार्च को ऑफ एयर हुआ।

2023-06-05T09:28:33Z dg43tfdfdgfd