OMG:1-2-3 नहीं महिला ने एक साथ 5 बच्चियों को दिया जन्म, डॉक्टर-परिजन सभी हैरान

रिपोर्ट- आशीष सिन्हा 

किशनगंज. बिहार के किशनगंज जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है, जिसे जानकर थोड़ी देर के लिए आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल आमतौर पर कोई महिला एक बार में 1, 2 या 3 बच्चों को एक साथ जन्म देती है. लेकिन, किशनगंज में एक महिला ने एक साथ 5 बच्चियों को जन्म दिया है. इस महिला का नाम है ताहिरा आलम. बता दें, महिला पहले से एक बच्चे की मां है. उनका पहला बच्चा बेटा हुआ था.

वहीं अब महिला ने एक साथ पांच बच्चियों को जन्म दिया. बच्चियों के जन्म के बाद महिला के परिजनों में काफी उत्साह का माहौल है. यह पूरा मामला किशनगंज जिले के पोठिया प्रखंड के रजा नर्सिंग होम का है. महिला ठाकुरगंज निवासी है. बच्चियों की मां ने बताया कि जब वह 2 महीने की गर्भवती थी तब उन्हें पता चला कि उनके पेट में चार बच्चे हैं. हालांकि उसके बाद जब डॉक्टर के पास चेकअप करवाने गई तो मुझे पता चला कि मेरे पेट में पांच बच्चे हैं.

2.2 करोड़ की शराब, 1.5 करोड़ का ड्रग्स और ढेर सारी नोटों की गड्डी, चुनाव से पहले होने वाला था बड़ा खेला!

डॉक्टर ने बढ़ायी मरीज की हिम्मत

महिला ने बताया कि इसके बाद मैं डरने लगी थी. हालांकि डॉक्टर ने मुझे समझाया कि डरने की बात नहीं है. बता दें, रजा नर्सिंग होम की डॉक्टर फरजाना नूरी और डॉक्टर फरहाना नूरी दोनों ने संयुक्त रूप से महिला की नॉर्मल डिलीवरी कारवाई. इस बारे में रजा नर्सिंग होम की महिला डॉक्टर ने बताया कि हमने जब पेशेंट को बताया कि उसके पेट में पांच बच्चे हैं. पेशेंट घबराने लगी लेकिन हमने समझाया घबराने की बात नहीं है. हमने आगे तक इनका ट्रीटमेंट किया और आज पेशेंट और उनके बच्चे स्वस्थ हैं. डॉक्टर ने कहा कि मेरे लिए यह केस काफी चैलेंजिंग था. लेकिन,  तकनीकी सहायता और सूझबूझ के साथ बच्चों की डिलीवरी कारवाई गयी. महिला और उनके बच्चे स्वस्थ्य हैं, मैं उन्हें और उनके परिजनों को बधाई देती हूं.

2024-05-05T10:47:54Z dg43tfdfdgfd