OTT पर आने वाली है राजामौली की सीरीज BAAHUBALI THE CROWN OF BLOOD

नई दिल्लीः एसएस राजामौली निर्देशित और प्रभास स्टारर बाहुबली फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बेहतरीन फिल्मों में एक है जिसे दर्शक हमेशा ही देखने की ख्वाहिश रखते हैं. फिल्म में हर एक स्टार ने अपना 100 फीसदी दिया है और हर किसी का अभिनय काबिल-ए-तारीफ है. इसकी अब तक 2 फ्रेंचाइजी आ चुकी हैं और लोग तीसरी की भी बेसब्री से उम्मीद कर रहे हैं लेकिन इसी बीच इसी फिल्म से जुड़ी सीरीज को लेकर नया अपडेट आया है. क्योंकि एसएस राजामौली के एपिक ‘बाहुबली’ गाथा का मोस्ट अवेटेड प्रीक्वल दर्शकों को बिल्कुल नए तरीके से पुरानी यादें देगा.

जी हां, ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ टाइटल से निर्मित एनिमेटेड सीरीज बाहुबली और उसके भाई भल्लालदेव के वीरतापूर्ण कारनामों पर प्रकाश डालती है क्योंकि वे उसमें विलेन राजा रक्तदेव का सामना करते हैं. 7 मई को एसएस राजामौली और ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ की टीम दोपहर 1:30 बजे एएमबी सिनेमाज में मीडिया से बातचीत करेगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, इवेंट का मुख्य आकर्षण एनिमेटेड सीरीज के पहले दो एपिसोड की स्पेशल स्क्रीनिंग होगी, जिसमें शो की समृद्ध कहानी और आश्चर्यजनक दृश्यों की झलक मिलेगी.

स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद, राजामौली मीडिया के साथ एक सवाल- जवाब सेशन में भाग लेंगे, जिसमें सीरीज के निर्माण के बारे में जानकारी दी जाएगी. ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ के मास्टरमाइंड, कांग और नवीन जॉन द्वारा निर्देशित, “बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड प्रशंसकों के लिए एक विजुअल ट्रीट होने का वादा करता है, राजामौली खुद इस सीरीज के सह-निर्माता हैं. उम्मीद है कि वो इवेंट के दौरान अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में कुछ संकेत या अपडेट देंगे, जिसमें सुपरस्टार महेश बाबू के साथ मोस्ट अवेटेड फिल्म भी शामिल है, जिसे अस्थायी रूप से ‘एसएसएमबी29’ नाम दिया गया है.

जबकि एएमबी सिनेमाज का मीडिया कार्यक्रम ‘बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड’ की दुनिया की एक झलक पेश करता है, देश भर के प्रशंसक 17 मई से डिज्नी प्लस पर सीरीज की स्ट्रीमिंग का इंतजार कर सकते हैं. सीरीज कई भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है. दर्शक बाहुबली और भल्लालदेव की महाकाव्य गाथा में डूब सकते हैं.

2024-05-07T06:09:21Z dg43tfdfdgfd