RAIPUR HIT AND RUN: रायपुर में बेलगाम गाड़ी ने कई लोगों को मारी टक्कर, 3 घायल

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से हिट एंड रन (Hit and Run in Raipur) का मामला सामने आया है. यहां एक तेज रफ्तार कार ने आधा दर्जन लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं. फिलहाल जख्मी लोगों को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया गया है. घटना गुरुवार देर रात हुई. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त कारमें युवक के साथ युवती भी मौजूद थी. चक्कर मारने के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया था.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गई. आरोपी ड्राइवर को पकड़ने के लिए शहर में नाकेबंद की गई. फिर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. हादसे में एक ही परिवार के 3 लोग घायल हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: Malaria In Bilaspur: बिलासपुर में बिगड़े हालात, मलेरिया 18, डायरिया के 27 नए मरीज मिले, कोटा-रतनपुर बने हॉटस्पॉट  

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुरानी बस्ती इलाके में यह हादसा हुआ है. यहां देर रात तेज रफ्तार कार ने पुलिस लाइन पेट्रोल पंप से निकली. फिर कई लोगों को अपने चपेट में लेते हुए पुरानी बस्ती इलाके तक गई. इस दौरान ड्राइवर ने कई लोगों को टक्कर मारी. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

2024-07-26T07:31:10Z dg43tfdfdgfd