WWE: KANE या UNDERTAKER, कमाई के मामले में कौन आगे? जानें नेटवर्थ

नई दिल्ली. केन और अंडरटेकर (Kane And Undertaker) को आज कौन नहीं जानता. दोनों ही रेसलर ने अपने समय में WWE में खूब धमाल मचाया है. दोनों ही कई साल तक टैग टीम का हिस्सा भी रहे हैं. जिसे ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन (Brothers of Destruction) भी कहा गया. आज हम जानेंगे कि इन दोनों रेसलर में कौन सा सुपरस्टार सबसे ज्यादा कमाई करता है. रिपोर्ट्स के अनुसार अंडरटेकर की कमाई केन से अधिक है.

6 फुट 10 इंच लंबे और 140 किलो वचनी अंडरटेकर अमेरिका के ऑस्टिन, टैक्‍सस में रहते हैं. उनकी पत्‍नी का नाम मिशेल मैक्कूल है. द अंडरटेकर का रेसलिंग करियर तीन दशक लंबा रहा. रेसलिंग से शोहरत के साथ ही द अंडरटेकर ने खूब कमाई भी की. उनकी नेटवर्थ भारतीय रुपयों में 81 करोड़ आंकी गई है. द अंडरटेकर के पास Bentley Continental GT, Cadillac ATS, Jeep Wrangler Rubicon जैसी कई महंगी गाड़ियां और Harley Davidson के अलग-अलग मॉडल के 4 बाइक्स भी मौजूद हैं. अंडरटेकर के पास कुल 16 कार हैं.

3 शादियां की, खुद से लड़े, खली से जीते या हारे? जानें The Undertaker से जुड़े फैक्ट्स

केन WWE के एक पेशेवर पहलवान हैं जिनकी कुल संपत्ति $9 मिलियन है. भारतीय रुपयों में करीब 74 करोड़ से अधिक. 1995 में प्रमोशन में शामिल होने के बाद से केन ने तीन विश्व चैंपियनशिप खिताब अपने नाम किए हैं. 1990 के दशक के अंत और 2000 के दशक की शुरुआत में डब्ल्यूडब्ल्यूएफ के “एटीट्यूड एरा” में एक केंद्रीय व्यक्ति और वह अपने टैग-टीम साझेदारी के लिए जाने जाते हैं. केन ने अपने समय में कई दिग्गज रेसलर्स को मात दी है. अब भी वो रिंग में नजर आते हैं लेकिन पहले की तरह वह नहीं दिखते.

2024-05-06T11:21:40Z dg43tfdfdgfd