वडा पाव गर्ल का एक और वीडियो वायरल, 1 करोड़ की गाड़ी से आई फोन खरीदने

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली में वडा पाव बेचने वाली चंद्रिका दीक्षित एक बार फिर सुर्खियों में है. वडा पाव गर्ल के नाम से सोशल मीडिया पर फेमस चंद्रिका हमेशा विवादों में रहती हैं. अधिकारियों द्वारा उसे अपनी लॉरी पार्क न करने देने के बारे में अपनी शिकायतें व्यक्त करने से लेकर तीखी झड़पों में शामिल होने तक, वह शहर को चर्चा में रखती रही है. हालाँकि, उनका हालिया वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है. खुद को बार-बार गरीब बताने वाली चंद्रिका का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो 1 करोड़ रुपये के मस्टैंग कार से उतरती हुई नजर आ रही है.

चंद्रिका दीक्षित शानदार कार से बाहर निकलती है और अपनी बेशकीमती चीजें लाने के लिए एक स्टोर में जाती है. जहां वो एक आईफोन 15 प्रो, एक ऐप्पल वॉच और एयरपॉड्स खरीदती है. यह क्लिप एक सीधे-सादे प्रोमो की तरह लग रही थी. वीडियो की शुरुआत एक आदमी द्वारा कैमरे को संबोधित करने से होती है, जो पार्क की गई मस्टैंग के आसपास बड़ी संख्या में भीड़ जमा है. उन्होंने जिज्ञासा व्यक्त करते हुए कहा, “भाई मेरे सामने खड़ी हुई है मस्टैंग और मस्टैंग के आस-पास इतने सारे लोगों ने भीड़ लगा रखी है. तो चलिए जानते हैं… भैया, इतनी भीड़ क्यू लगा रखी है आपने.”

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह आगे कहते हैं, “और भाई देखते हैं मस्टैंग के अंदर से क्या निकलने वाला है?” वीडियो में दीक्षित को कार से निकलते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई दंग रह गया है. हर किसी के मन में यह सवाल है कि साधारण वड़ा पाव बेचकर इतनी शानदार कारें कैसे खरीदी जा सकती हैं? हालाँकि, उसके सोशल मीडिया को और खंगालने पर उसके पोर्शे जैसी हाई-एंड कारों को चलाने या उनके साथ पोज देने के वीडियो सामने आए, जिससे संकेत मिलता है कि वह वास्तव में इन गाड़ियों की मालकिन नहीं है.

2024-05-08T06:28:14Z dg43tfdfdgfd