AAJ KI TAZA KHABAR: पढ़ें 5 मई 2024 की सुबह की टॉप खबरें और अन्य समाचार

लोकसभा चुनाव के बीच सूरत क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है. देश के हिंदूवादी नेताओं और भाजपा नेताओं को जान से मारने की धमकी देने और उन्हें धमकाने का षड्यंत्र रचने वाले आरोपी मोहम्मद शोहेल उर्फ मौलवी अबूबकर टीमोल (उम्र 27) को सूरत क्राइम ब्रांच ने कठौर इलाके से गिरफ़्तार किया है. यूपी के गाजियाबाद में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां शालीमार गार्डन इलाके में टाटा स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के नेशनल बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी गई. मौसम विभाग की मानें तो 5 मई को पश्चिम बंगाल, ओडिशा, तमिलनाडु, तेलंगाना, कर्नाटक, छत्तीसगढ़, गुजरात, मध्य प्रदेश और राजस्थान में लू चलने की आशंका है. वहीं अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, त्रिपुरा, मिजोरम, असम और मेघालय में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. पढ़ें रविवार सुबह की पांच बड़ी खबरें...

1. नूपुर शर्मा, टी राजा समेत हिंदू नेताओं की हत्या की साजिश रचने वाला मौलवी सूरत से अरेस्ट, PAK से मंगा रहा था हथियार, दी थी 1 करोड़ की सुपारी!

लोकसभा चुनाव के बीच सूरत क्राइम ब्रांच को बड़ी सफलता हाथ लगी है. देश के हिंदूवादी नेताओं और भाजपा नेताओं को जान से मारने की धमकी देने और उन्हें धमकाने का षड्यंत्र रचने वाले आरोपी मोहम्मद शोहेल उर्फ मौलवी अबूबकर टीमोल (उम्र 27) को सूरत क्राइम ब्रांच ने कठौर इलाके से गिरफ़्तार किया है.

2. गाजियाबाद में टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या से मचा हड़कंप... आखिरी बार परिजनों को कॉल कर कही थी ये बात

यूपी के गाजियाबाद में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां शालीमार गार्डन इलाके में टाटा स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के नेशनल बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद शव साहिबाबाद क्षेत्र के राजेंद्र नगर इलाके में नाले में फेंक दिया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की.

3. MP: शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में चूक, युवक ने की मंच से माइक छीनने की कोशिश

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के साथ चुनाव प्रचार के दौरान एक सुरक्षा चूक सामने आई है. पूर्व सीएम शनिवार रात विदिशा लोकसभा सीट इलाके में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान एक युवक ने उनका माइक छीनने की कोशिश की.

4. गुजरात-मध्य प्रदेश में चलेगी लू, असम-मेघालय समेत इन राज्यों में बारिश का ऑरेंज अलर्ट

भारत में मौसम के अलग-अलग रूप देखने को मिल रहे हैं. मौसम विभाग की मानें तो 5 मई को पश्चिम बंगाल, ओडिशा, तमिलनाडु, तेलंगाना, कर्नाटक, छत्तीसगढ़, गुजरात, मध्य प्रदेश और राजस्थान में लू चलने की आशंका है. वहीं अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, त्रिपुरा, मिजोरम, असम और मेघालय में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है.

5. पाकिस्तानियों ने लगाए जय श्रीराम के नारे... अयोध्या में रामलला के दर्शन कर पहुंचे हरिद्वार, बोले- ताउम्र याद रहेगा ये क्षण

पाकिस्तान के 223 हिंदू तीर्थयात्रियों का जत्था (Pilgrims from Pakistan) अयोध्या (Ayodhya) में भगवान श्री रामलला के दर्शन कर अपने गुरु स्वामी युधिष्ठिर लाल के नेतृत्व में हरिद्वार पहुंचा. यह जत्था रायपुर, प्रयागराज से होकर अयोध्या पहुंचा था, जहां विश्व हिंदू परिषद के आतिथ्य में रामलला के दर्शन किए. इसके बाद वहां से लखनऊ होते हुए वंदे भारत ट्रेन से हरिद्वार पहुंचे. हरिद्वार पहुंचने पर श्रद्धालुओं का गाजे बाजे के साथ माला पहनाकर स्वागत किया गया.

Watch Live TV in Hindi

Watch Live TV in English

2024-05-05T04:14:33Z dg43tfdfdgfd