19 SEPTEMBER ANK RASHIFAL: मूलांक से जानें अपना अंक राशिफल

Numerology Horoscope 19 September 2024: ज्योतिष शास्त्र में अंक ज्योतिष का विशेष महत्व है. अंक ज्योतिष की मदद से भी व्यक्ति का भविष्य, उसके स्वभाव आदि का पता लगाया जा सकता है. अंक का संबंध ब्रह्मांड में गोचर कर रहे ग्रहों से है. दैनिक अंक राशिफल इन्हीं ग्रहों की चाल पर आधारित है.

मूलांक 1

मूलांक 1 वालों को गुरुवार का दिन परिवार के साथ बिताने से फायदा मिलेगा. परिवार के साथ वक्त बिताने से मानसिक तनाव कम होगा. बदलते मौसम में सेहत का विशेष ध्यान रखें. 

मूलांक 2

मूलांक 2 वालों के लिए 19 सितंबर का दिन अच्छा जाएगा. करियर को लेकर चिंता सता सकती है. अपने काम पर फोकस रखें. किसी की लाइफ में क्या चल रहा है, इन सब गॉसिप से दूर रहें. अपने जीवन में चीजों को बैलेंस बनाकर रखने की सलाह दी जाती है. 

मूलांक 3

मूलांक 3 वालों के लिए दिन की शुरुआत पॉजिटिव एनर्जी से शुरू होगी. घर पर पुराने दोस्त मिलने आ सकते हैं. प्रेम जीवन में चीजें बिगड़ सकती हैं. 

मूलांक 4

मूलांक 4 वालों के जीवन में बदलाव होने की संभावना है. अब चाहे ये बदलाव करियर का हो, पैसे का हो, परिवार का हो इन बदलावों का पॉजिटिविटी के साथ देखना है. 

मूलांक 5

मूलांक 5 वालों के लिए गुरुवार का दिन काफी भाग-दौड़ वाला हो सकता है. करियर के क्षेत्र में नई जिम्मेदारी आ सकती है. वर्कप्लेस पर ओवरटाइम करना पड़ सकता है. जीवन में संतुलन बनाए रखने की जरूरत है. 

मूलांक 6

मूलांक 6 वालों का दिन मिला-जुला रहने वाला है. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. बाहर का तला-भूना खाना न खाएं. काम के समय में अपने मनपसंद का काम करना आपको तरक्की दिला सकता है. 

मूलांक 7

मूलांक 7 वालों के लिए गुरुवार का दिन काफी उतार-चढ़ाव वाला रहने वाला है, कुछ लोगों को काम के चक्कर में ओवरटाइम करना पड़ सकता है. किसी भी तरह की जल्दबाजी न करें. 

मूलांक 8

मूलांक 8 वालों के लिए गुरुवार का दिन सरप्राइज भरा हो सकता है. जो लोग लंबे समय से अपने पार्टनर से नहीं मिले हैं, उनके बीच दूरियां खत्म हो सकती है. पार्टनर को एक दूसरे की हेल्प करनी चाहिए. 

मूलांक 9

मूलांक 9 वालों के लिए गुरुवार का दिन प्यार से भरा रहने वाला है. पार्टनर के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. निवेश में फायदा हो सकता है. किसी भी तरह का गुस्सा करने से बचें.

यह भी पढ़ें - कन्या राशि में बुध का गोचर, इन राशियों की लग जाएगी लॉटरी

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

2024-09-18T23:11:57Z dg43tfdfdgfd