ABHISHEK BACHCHAN: फिल्म 'रावण' में अभिषेक बच्चन के सिर हिलाने से परेशान हो गए थे रामू! बाद में पता चली यह वजह

अभिषेक बच्चन और राम गोपाल वर्मा एक साथ फिल्म 'सरकार' में काम कर चुके हैं। दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। एक बार अभिषेक बच्चन की फिल्म 'रावण' को देखकर राम गोपाल वर्मा हैरान रह गए थे। अभिषेक ने इस फिल्म में रावण की भूमिका निभाई थी। उनका किरदार इस फिल्म में बार-बार अपना सिर हिलाता रहता है। इसे देखकर रामू के मन में सवाल खड़ा हो गया था, जिसका जवाब पाने के लिए उन्होंने अभिषेक को फोन घुमा दिया था।

समझ नहीं आ रहा था कि अभिषेक सिर क्यों हिला रहे हैं 

राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए फिल्म 'रावण' से जुड़े अपने अनुभवों के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन लगातार अपना सिर हिलाते रहते हैं, जोकि एक अजीब आदत है। राम गोपाल वर्मा थिएटर में इस फिल्म को देख रहे थे और जब भी अभिषेक बच्चन अपना सिर हिलाते तो हर कोई एक-दूसरे का मुंह ताकता था। किसी को समझ नहीं आ रहा था कि वे ऐसा क्यों कर रहे हैं।

मुनव्वर फारूकी की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

थिएटर से बाहर निकलकर मिला दिया अभिषेक को फोन

थिएटर से बाहर निकलने के बाद राम गोपाल वर्मा को ख्याल आया कि अभिषेक से सिर हिलाने का कारण पूछना पड़ेगा। इसके बाद रामू ने अभिषेक को फोन किया और इसका कारण बताने को कहा। इसके जवाब में अभिषेक ने बताया कि निर्देशक मणि रत्नम और उन्होंने मिलकर इस बात पर चर्चा की थी। उन्होंने बताया कि रावण के दस सिर थे। फिल्म में जब अभिषेक के किरदार के दिमाग में दस विचार चलते हैं तो वह सिर हिलाकर बाकी विचारों को हटाने का काम करता है और एक ही विचार पर कायम रहता है। मालूम हो कि निर्देशक मणि रत्नम ने इस फिल्म को तमिल और हिंदी दोनों भाषाओं में बनाया था। खास बात है कि दोनों ही फिल्मों में उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने सीता की भूमिका अदा की थी।

सुष्मिता की वजह से सपना के घर में हुआ था झगड़ा, जानें वजह

2024-04-20T10:11:58Z dg43tfdfdgfd