ACCIDENT IN SHAHDOL : वाहन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार समेत बालिका की मौत

Accident In Shahdol : नईदुनिया प्रतिनिधि,शहडोल। जिले के अमलाई थाना क्षेत्र के बटुरा पुल के पास तेज रफ़्तार अज्ञात वाहन ने एक मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दिया जिसके कारण मोटरसाइकिल सवार युवक और एक 13 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई है ,जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा शुक्रवार के देर रात की है।

दंपती अनूपपुर से अपने घर झगरहा जा रहा था

मोटरसाइकिल सवार दंपती अनूपपुर से अपने घर झगरहा जा रहा था। इसी दौरान अमलाई थाना क्षेत्र के बटुरा पुल पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी दिया। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं सड़क के दोनों ओर वाहनों लंबी-लंबी कतार लग गई। घटना के बाद लोगों में काफी गुस्सा दिखाई दिया। इधर घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई।

शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया

मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घटना में चालक दुर्गेश सिंह और 13 साल की बच्ची लल्लीबाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जब पूरी जानकारी मिल जाएगी तो विवरण बताया जाएगा।

2024-05-04T05:47:22Z dg43tfdfdgfd