ADDA247 के साथ जुड़े बिमलजीत सिंह भसीन, संभालेंगे ये अहम जिम्मेदारी

Google के समर्थन वाली ऑनलाइन एजुकेशन कंपनी Adda247 ने बिमलजीत सिंह भसीन को अपने स्कील और हायर एजुकेशन बिजनेस के लिए मुख्य कार्यकारी अधियाकारी यानी CEO नियुक्त किया है. Adda247 ने न्यू डेवलपमेंट इंजन स्थापित करने और 40 मिलियन से ज्यादा हर महीने यूजर्स और स्टूडेंट्स को जोड़ने के मकसद से इन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है.

विप्रो समेत कई कंपनियों में निभाई है अहम जिम्मेदारी

Adda247 के नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) बिमलजीत सिंह भसीन के पास लगभग 25 सालों का अनुभव है. उन्होंने एनआईआईटी, मणिपाल ग्लोबल एजुकेशन सर्विसेज और विप्रो में शीर्ष पदों पर अपनी सेवाएं दी है. बता दें कि एजुकेशन और स्किल डेवलपमेंट के सेक्टर में पिछले 15 से अधिक सालों में बिमलजीत सिंह ने कई सेक्टर्स की कंपनियों के साथ मिलकर कई शिक्षा और कौशल पहल शुरू करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

बिमलजीत ने कही ये बात

बिमलजीत सिंह भसीन ने कहा,"मैं Adda247 के साथ जुड़ने और इसे एक टेस्ट प्रिपरेशन ऑर्गेनाइजेशन से एक एकीकृत शिक्षा, कौशल और कैरियर प्रदाता में बदलने के प्रभार का नेतृत्व करने के लिए उत्साहित हूं।" "हम रोजगार-केंद्रित शिक्षा और कौशल पेशकश शुरू करने के लिए विभिन्न क्षेत्रों के शिक्षा प्रदाताओं और उद्यमों के साथ सहयोग करेंगे जो उद्यमों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली प्रतिभा बनाने में मदद करेंगी." वहीं, Adda247 के फाउंडर अनिल नागर ने कहा, " इस इंडस्ट्री में बिमलजीत का लंबा अनुभव है और नौकरी-केंद्रित शिक्षा और कौशल प्रोग्राम शुरू करने में इंडस्ट्री के साथ सहयोग करने की उनकी इनोवेटिव अप्रोच Adda247 के मिशन के साथ पूरी तरह से मेल खाता है.

गूगल, इन्फो एज से मिली है फंडिंग

Adda247 स्टूडेंस को कई सार्वजनिक क्षेत्र और राज्य/केंद्र सरकार की नौकरियों और विश्वविद्यालय/कॉलेज के इंटरेंस एग्जाम (CUET/JEE/NEET) की तैयारी कराता है. यह एजुकेशन एप्लीकेशन देश की 12 से अधिक भाषाओं में 500 से अधिक परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन सलेबस प्रोवाइड कराता है. बता दें कि Adda247 को वेस्टब्रिज, गूगल, इन्फो एज समेत कई इंवेस्टर्स की फंडिंग मिली हुई है.

2024-05-06T09:34:18Z dg43tfdfdgfd