ADITI RAO HYDARI ENGAGEMENT: अदिति राव हैदरी ने सिद्धार्थ संग की सगाई, पोस्ट शेयर कर अनाउंस की इंगेजमेंट

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Aditi Rao Hydari-Siddharth: बीते दिन बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को लेकर एक खबर सामने आ रही थी। बताया जा रहा था कि अदिति ने साउथ एक्टर सिद्धार्थ संग शादी कर ली है। इस खबर पर कपल की ओर से रिएक्ट नहीं किया गया था। वहीं, अब अदिति ने खुद आकर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है। अदिति और सिद्धार्थ ने हाल ही में सगाई की है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। शेयर की गई पोस्ट में कपल अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लाॅन्ट करता नजर आ रहा है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “उन्होंने हां कह दी। इंगेज्ड।”

अदिति और सिद्धार्थ ने अनाउंस की इंगेजमेंट

इस पोस्ट को शेयर करने के साथ अदिति राव हैदरी ने अपनी सगाई की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। बता दें कि पिछले कई सालों से अदिति और सिद्धार्थ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन कभी भी उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने खुलकर बात नहीं की है। हालांकि, कपल अक्सर साथ ही स्पॉट किया गया है। इतना ही नहीं, दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ रिल्स भी शेयर करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल की मुलाकात साल 2021 में आई फिल्म महा समुंद्रम से हुई थी। शूटिंग के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ।

शादी की खबरों ने पकड़ा था जोर

कपल की सगाई की खबर सुनकर उनके फैंस काफी खुश हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें भर-भरकर बधाईयां दे रहे हैं। अब सभी दोनों की शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिलहाल अदिति अपनी अपकमिंग वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। जल्द ही यह सीरीज रिलीज होने वाली है, जिसके कारण एक्ट्रेस इसके प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं। इसी बीच उन्होंने फैंस को बड़ी खुशखबरी सुना दी है। अदिति की शादी की खबरों को तब हवा मिली, जब हाल ही में हीरामंडी के प्रमोशन इवेंट के दौरान होस्ट ने यह कह दिया था कि अदिति की शादी हो चुकी है।

2024-03-28T11:19:15Z dg43tfdfdgfd