ADITI RAO HYDARI WEDDING: शादी की अफवाहों के बीच सामने आई कपल की नई फोटो, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग

नई दिल्ली: Aditi Rao Hydari Siddharth Engaged: लंबे समय से अदिति राव हैदरी को लेकर खबर आ रही थी कि एक्ट्रेस ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संग गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. हालांकि, दोनों में से किसी ने इस खबर की पुष्टि नहीं की थी. अदिति अपनी हालिया रिलीज 'हीरामंडी' के इवेंट में भी शामिल नहीं हुई थीं जिस कारण अनुमान लगाया जा रहा था कि एक्ट्रेस शादी की वजह से इवेंट अटेंड नहीं कर पाईं थीं. 

अदिति राव ने सिद्धार्थ संग गुपचुप की सगाई

वहीं शादी की खबरों के बीच अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट के जरिए अदिति ने फैंस को बताया कि उन्होंने सिद्धार्थ के साथ सगाई कर ली है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जहां वे सिद्धार्थ के साथ अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं इस खूबसूरत सी तस्वीर को शेयर करते हुए अदिति राव हैदरी ने कैप्शन में भी लिखा है 'उसने हां कह दी है... इंगेज्ड'. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है. इस खबर को सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं और कपल को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं.

दोनों ने झेला तलाक का दर्द

बता दें कि सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी दोनों की ही पहली शादी टूट चुकी है और तलाक भी हो चुका है. अदिति और सिद्धार्थ अब साथ में एक साथ आगे बढ़ रहे हैं. अदिति की पहली शादी सत्यदीप मिश्रा से हुई थी. दोनों ने अपनी शादी की छिपाकर रखा था. बाद में दोनों अलग हो गए थे. वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो उन्होंने पहली शादी 2003 में की थी. ये शादी ज्यादा नहीं चल पाई थी और कपल 2007 में अलग हो गया था.

इस वेब सीरीज में दिखेंगी अदिति 

रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार से अपनी खास पहचान बनाने वालीं अदिति राव हैदरी आने वाले समय में दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ कम करती दिखेंगी. एक्ट्रेस की मोस्टअवेटड वेब सीरीज 'हीरामंडी' में अदिति मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. इससे पहले वह संजय की फिल्म 'पद्मावत' में भी अभिनय कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Ali-Richa करने जा रहे खुद का फैशन ब्रांड लॉन्च, जानें इसके पीछे का कारण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

2024-03-28T11:57:22Z dg43tfdfdgfd