AI EXPRESS: इन रूट्स पर फ्लाइट ऑपरेशन शुरू कर इस एयरलाइंस बढ़ाया मदद का हाथ

Air India Express: करीब 100 से अधिक पायलट्स के छुट्टी पर जाने के बाद एयर इंडिया एक्‍सप्रेस के लिए बीते 24 घंटे बेहद मुश्किल भरे रहे हैं. पायलट्स की सामूहिक छुट्टी के चलते एयरलाइंस को कल करीब 90 से अधिक फ्लाइट कैंसिल करनी पड़ी थीं. कल की तरह आज भी फ्लाइट्स के कैंसिल होने का सिलसिला जारी है. टेंशन भरी इन तमाम खबरों के बीच एक राहत की खबर आई है. 

दरअसल, एक एयरलाइंस ने इस आपात स्थित से निपटने के लिए एयर इंडिया एक्‍सप्रेस की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है. फ्लाइट कैंसिलेशन की वजह से विभिन्‍न एयरपोर्ट में फंसे एयर इंडिया एक्‍सप्रेस के मुसाफिरों को उनके गंतव्‍य के लिए इस एयरलाइंस ने फ्लाइट ऑपरेशन शुरू कर दिया है. इस एयरलाइंस के सामने आने के बाद एयर इंडिया एक्‍सप्रेस ने अपने यात्रियों को भरोसा दिलाया है कि हालात जल्‍द सुधर जाएंगे. 

238 रूट्स पर विमानों ने भरी उड़ान…

एयर इंडिया एक्‍सप्रेस के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार, मौजूदा स्थित से निपटने के लिए एयरलाइंस ने अपने सभी रिर्सोस को मैदान में उतार दिया है. साथ ही, इस आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए एयर इंडिया ने उनकी तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है. एयर इंडिया एक्‍सप्रेस आज करीब 283 रूट्स में अपनी फ्लाइट ऑपरेट कर रही है. साथी ही, एयर इंडिया एक्‍सप्रेस के करीब 20 रूट्स पर एयर इंडिया फ्लाइट्स ऑपरेट कर रही है. 

बड़ी कार्रवाई की तैयारी में एयर इंडिया एक्‍सप्रेस.. 

एयर इंडिया एक्‍सप्रेस के वरिष्‍ठ अधिकारी ने बताया कि केबिन क्रू की अनुपलब्‍धता की वहज से गुरुवार को करीब 85 फ्लाइट्स को कैंसिल किया गया है. इस आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए एयरलाइंस लगातार अपने केबिन क्रू से संवाद की कोशिश कर रही है. चूंकि इस आपातकालीन स्थिति की वजह से एयरलाइंस के हजारों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा है, लिहाजा कुछ क्रू के खिलाफ सख्‍त कदम भी लिए जा रहे हैं.

2024-05-09T08:27:07Z dg43tfdfdgfd