ALIA BHATT MET GALA 2024: 100 से भी ज्यादा कारीगर, ढाई महीने का लगा वक्त, बेहद खास है आलिया की मेट गाला साड़ी

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 6 मई को न्यूयॉर्क शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हुए मेट गाला कारपेट पर शिरकत की। अभिनेत्री दूसरी बार फैशन की सबसे बड़ी रात का हिस्सा बनीं। साल 2023 में उन्होंने कारपेट पर अपना डेब्यू किया। इस बार आलिया ने अपने लुक से सबको चौंका दिया।

मिंट ग्रीन कलर की साड़ी में विदेशी धरती पर राहा (Raha Kapoor) की मम्मी ने अपना देसी अवतार दिखाया। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की काफी चर्चा हो रही हैं। तो चलिए आपको बताते हैं इस साड़ी को किसने डिजाइन किया और इसे बनाने में डिजाइनर को कितना समय लगा।

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt से लेकर Jennifer Lopez तक, इन हसीनाओं ने Met Gala के कारपेट पर दिखाया 'फैशन का जलवा'

सब्यसाची की पहनी साड़ी

मेट गाला 2024 के कारपेट पर आलिया (Alia Bhatt)  ने बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर सब्यसाची की साड़ी में एंट्री मारी। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आईं।

आलिया भट्ट का मेट गाला लुक ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा है। बता दें, जिगरा एक्ट्रेस इस साल की एक मात्र भारतीय अभिनेत्री हैं जो इवेंट में शामिल हुई हैं। गाउन का लुक देने वाली ये साड़ी एक फ्रिंज स्टाइल साड़ी है।

साड़ी बनने में लगे इतने घंटे

डिजाइनर सब्यसाची को आलिया भट्ट की इस साड़ी बनाने में 2 महीने से भी ज्यादा का वक्त लगा है, जिसका खुलासा खुद अभिनेत्री ने किया है। वोग से बातचीत के दौरान आलिया ने बताया है कि उनकी साड़ी को बनाने में 1965 घंटे का समय लगा। इतना ही नहीं इसे बनाने में 163 कारीगरों का हाथ है। ये पूरी तरह से हैंडमेड है।

यह भी पढे़ं- Met Gala 2024: 76 साल पहले इस शख्स ने शुरू किया था फैशन का मेला, बॉलीवुड से पहली बार गई थीं ये दो हसीनाएं

2024-05-07T06:04:57Z dg43tfdfdgfd