ALIA BHATT ने FLORAL SABYASACHI SARI में MET GALA में बिखेरा जलवा, DEEPIKA और KATRINA को COPY करने का आरोप

Alia Bhatt Shines In Floral Sabyasachi Sari At Met Gala: विश्व प्रसिध्द मेट गाला की शुरूआत हो चुकी है। इस अंतर्राष्ट्रीय इवेंट में आने वाले दिनों में कई सेलेब्स व मशहूर शख्सियत अपने फैशन स्किल का जलवा बिखेरेंगे। मेट गाला की शुरूआत अन्ना विंटोर,जेनिफर लोपेज व बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और बिजनेस वूमेन ईशा अंबानी के साथ हुई। पर सबसे ज्यादा चर्चा एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हो रही है। जिन्होने फ्लोरल साब्यासाची साड़ी को कैरी किया था। इस साड़ी की सबसे खास बात ये है कि इसे हाथ से करीब 1965 घंटे में तैयार किया गया है। आलिया भट्ट का ये लुक अब सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है।

अपने इस लुक पर बात करते हुए आलिया ने खुद बताया कि ये हैंडमेड साड़ी है। जिसे 163 शिल्पकारों ने 1965 घंटों में तैयार किया है। फैशन डिजाइनर सब्यासाची की डिजाइन की हुई ये साड़ी एक फ्रेंज स्टाइल की साड़ी है। आपको बता दें कि आलिया ने मेट गाला में 2023 में डेब्यू किया था और इस साल वो एकलौती एक्ट्रेस हैं जिन्होने मेट गाला में शिरकत की है। आलिया भट्ट जहां मेट गाला में साड़ी पहनकर कर दुनिया भर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वहीं उनके इस लुक को कॉपी करने का आरोप भी लगने लगा है। आलिया से पहले इसी लुक को दो और भारतीय अभिनेत्रियां कैरी कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ पहले ही इस तरह साड़ी में अपने फैशन का जलवा बिखेर चुकी हैं। अब आपको तय करना है कि इन तीनों अभिनेत्रियों में से कौन सी अभिनेत्री का लुक सबसे अच्छा है, लेकिन चलिए जान लेते हैं कि आखिर दीपिका और कैटरीना ने ये साड़ी कब पहनी थी। जानकारी के मुताबिक दीपिका ने पिंक कलर की सब्यासाची साड़ी को एक रेड कार्पेट इवेंट पर कैरी किया था। तब दीपिका के लुक की काफी तारीफ हुई थी। सेलीब्रिटी स्टाइलिस्ट शालीना नथानी ने तब दीपिका के इस लुक को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि 2017 के मराठी फिल्मफेयर अवार्ड में दीपिका कमाल की लग रही हैं।

दीपिका के अलावा कैटरीना कैफ ने ये साड़ी 2021 में पहनी थी। कैटरीना ने ये साड़ी अपनी मां की याद में प्री-वेडिंग के समय कैरी की थी।

कैटरीना के इस लुक खुद फैशन डिजाइन सब्यासाची मुखर्जी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और बताया था कि इसे करीब 40 शिल्पकारों ने 1800 घंटे में तैयार किया है। अब फैसला करना आपके हाथ में हैं कि आपको इस साड़ी में किस एक्ट्रेस का लुक लाजवाब लगा।

ये भी पढ़े: Kareena ही नहीं इस एक्ट्रेस से भी धोखा खा चुके हैं Shahid, छलका अधूरी प्रेम कहानी का दर्द!

लहरें पर पढ़ें - Alia Bhatt ने Floral Sabyasachi Sari में Met Gala में बिखेरा जलवा, Deepika और Katrina को Copy करने का आरोप

2024-05-07T06:26:59Z dg43tfdfdgfd