ALIA BHATT से लेकर JENNIFER LOPEZ तक, इन हसीनाओं ने MET GALA के कारपेट पर दिखाया 'फैशन का जलवा'

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मेट गाला 2024 (Met Gala 2024) यानी फैशन की सबसे बड़ी रात का आगाज 6 मई को न्यूयॉर्क शहर में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हुआ। भारत समय के अनुसार ये इवेंट 7 मई की सुबह 5 बजे देखा गया।

ये हर साल मई के पहले सोमवार को MET MONDAY के रूप में मनाया गया। इस दौरान फैशन के इस सबसे बड़े इवेंट में सेलेब्स का ग्लैमर और स्टाइलिश लुक्स देखने को मिला। तो चलिए आपको दिखाते हैं इस साल मेट गाला के कारपेट पर किस-किस ने अपना जलवा बिखेरा।

यह भी पढे़ं- Met Gala 2024: 76 साल पहले इस शख्स ने शुरू किया था फैशन का मेला, बॉलीवुड से पहली बार गई थीं ये दो हसीनाएं

आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक बार फिर मेट गाला (Met Gala 2024) के कारपेट पर छाई। अभिनेत्री इस साल खूबसूरत साड़ी पहने मेट गाला के व्हाइट और ग्रीन कारपेट पर नजर आई। एक्ट्रेस की इस साड़ी के डिजाइनर बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर सब्यसाची है।

टीला

 दक्षिण अफ्रीकी सिंगर और गीतकार टीला (Tyla) ने इस साल मेट गाला में अपना डेब्यू किया। इस मौके पर सिंगर खूबसूरत गाउन में नजर आई, जो असल में रेत से बनी हुई थी।

ज़ैंडेया

अमेरिकी अभिनेत्री और सिंगर ज़ैंडेया (Zendaya) ने भी मेट गाला में अपने फैशन का जलवा बिखेखा। इस मौके पर अभिनेत्री ब्लैक कलर के गाउन में नजर आईं। इतना ही नहीं उन्होंने सिर पर चमकीले और रंगीन गुलाबों का एक गुलदस्ते वाली हेट पहनी थी, जो उनके लुक की शोभा बढ़ा रहा था।

डोजा कैट

मेट गाला में यूनिक ड्रेसिंग स्टाइल से सभी को अपनी ओर आकर्षित किया। इस दौरान जानी-मानी अमेरिकन रैपर-सिंगर डोजा कैटर ने भी सभी को अट्रैक्ट किया। डोजा कैट व्हाइट कलर के सिंपल ड्रेस में नजर आईं, जो पूरा ट्रांसपेरेंट थी।

यह भी पढे़ं- 

2024-05-07T03:14:36Z dg43tfdfdgfd