AMBIKAPUR CRIME NEWS : युवक की मिली सड़ी-गली लाश मामले में हत्या का अपराध दर्ज

नईदुनिया न्यूज, बिश्रामपुर : रविवार को सोनगरा गांव के झांपी नाला जंगल के समीप गढ्ढे में मिली युवक की सड़ी गली लाश के मामले में हत्या की पुष्टि होने पर भटगांव पुलिस ने अज्ञात आरोपित के विरुद्ध धारा 302, 201 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है।

बता दें कि सोनगरा के झांपी नाला जंगल के समीप गढ्ढे में मिली सड़ी गली लाश की पहचान लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम कटिन्दा निवासी डिगंबर राम पिता बैगा राम कंवर 32 वर्ष के रूप में की गई। डिगंबर राम एक मई की शाम को अपनी पत्नी को बोला कि वह इलाके के ही ग्राम कुसु में हेमंत मझवार के यहां शादी में जा रहा है। वह अपनी मोटरसाइकिल लेकर घर से निकला था, जो वापस घर नही लौटा। इसी बीच पांच मई को उन्हें पता चला कि भटगाँव पुलिस को उक्त स्थल पर एक युवक की सड़ी गली लाश मिली है और थोड़ी दूरी पर मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 15 डीजेड 0443 खड़ी है। मोटरसाइकिल डिगंबर की थी। उन्होंने जाकर गढ्ढे में मिली लाश की शिनाख्त डिगंबर के रूप में की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि मृतक के सिर में चोट पहुंचाकर उसकी हत्या की गई है। पुलिस जांच में पता चला कि अज्ञात आरोपित ने साक्ष्य छिपाने की मंशा से लाश को गढ्ढे में छिपा कर उसके पास चूड़ी और आपत्तिजनक सामान रख दिया है। भटगांव पुलिस ने मामले में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध धारा 302, 201 के तहत अपराध दर्ज कर अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने की कोशिश तेज कर दी है।

टोनही का आरोप लगा बहू को प्रताड़ना, चार गिरफ्तार

नईदुनिया न्यूज, अंबिकापुर : टोनही का आरोप लगाकर बहू को प्रताड़ित करने के आरोप पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस चौकी रघुनाथपुर में विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वर्ष 2012 मे प्रार्थिया की कोट निवासी उमाशंकर यादव से सामाजिक रीति रिवाज से विवाह संपन्न हुआ था। उनके दो बच्चे भी हैं, शादी क़े एक साल क़े बाद से ही प्रार्थिया क़े ससुराल वाले कम दहेज़ लेकर आने की बात बोलकर परेशान कर मारपीट करते आ रहे हैं। घटना दिनांक एक मई 2024 की देर शाम घर महिला खाना बना रही थी इसी दौरान घरेलु बात कों लेकर विवाद करते हुए पति उमाशंकर यादव गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। ससुर भोला यादव ने डंडा से प्रार्थिया क़े साथ मारपीट किया। इसके साथ ही सास राधा यादव एवं ननद सोनू यादव ने जादू टोना करने और टोनही कहकर प्रताड़ित करते हुए मारपीट किया। पुलिस टीम क़े सतत प्रयास से मामले क़े आरोपितो को गिरफ्तार किया गया। कार्रवाई में चौकी प्रभारी रघुनाथपुर राजेंद्र सिंह, महिला प्रधान आरक्षक ब्रिजीट सुषमा, प्रधान आरक्षक संजय कुमार नागेश,आरक्षक अरविन्द तिवारी, राकेश एक्का शामिल रहे।

2024-05-09T17:36:38Z dg43tfdfdgfd