AMBIKAPUR NEWS : मतदान करने आए लोगों पर मधुमक्खियों ने किया हमला

नईदुनिया न्यूज, कुसमी: बलरामपुर रामानुजगंज जिले के एक मतदान केंद्र में उस समय भगदड़ मच गई जब वहां पास में स्थित एक विशाल पेड़ में डेरा डाले मधुमक्खियों ने ग्रामीण मतदाताओं पर हमला कर दिया। इस घटना में पांच लोग घायल हो गए जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना कुसमी जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम पंचायत जवाहरनगर पोलिंग बूथ क्रमांक 224 की है। यहां दोपहर में मतदान चल रहा था। काफी संख्या में ग्रामीण यहां मतदान केंद्र के बाहर खड़े थे। भीषण गर्मी के बीच पीपल पेड़ में लगे छत्ते से मधुमक्खियों के झुंड ने लोगों पर हमला कर दिया। इससे वहां भगदड़ मच गई। मधुमक्खियों के हमले में पांच लोग घायल हो गए जिनका उपचार नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। चिकित्सक के अनुसार सभी मरीज खतरे से बाहर है। बता दे कि यह क्षेत्र भाजपा के सांसद प्रत्याशी चिंतामणि महाराज के गृहग्राम से लगा हुआ है।

बिजली गुल हुई तो मोबाइल के फ्लश लाइट का उपयोग किया मतदान कर्मचारियों ने

नईदुनिया प्रतिनिधि, अंबिकापुर: मतदान के बीच दोपहर तीन बजे आंधी तूफान और बारिश ने मतदान में व्यवधान उत्पन्न किया था। इस दौरान टेंट ,पंडाल के गिर जाने बिजली गुल होने और बारिश तूफान की वजह से शहरी और ग्रामीण क्षेत्र के मतदान केंद्रों में परेशानी हुई। बिजली बाधा के कारण मतदान केंद्रों में अंधेरा हो जाने पर तत्काल पेट्रोमेक्स,बड़े टार्च की व्यवस्था की गई। एक-दो मतदान केंद्रों में कर्मचारी मोबाइल का लाइट जलाकर काम करते दिखे। उदयपुर के दूरस्थ रामनगर, उदयपुर, परोगिया, फतेहपुर, सालही सहित दर्जनों मतदान केंद्रों में कुछ देर के लिए मतदान बाधित रहा। प्रशासनिक अमला द्वारा अचानक बिगड़े मौसम और बिजली गुल होने के समस्या का समाधान करते हुए पेट्रोमैक्स और इमरजेंसी लाइट की व्यवस्था कर मतदान को शांति पूर्ण ढंग से सम्पन्न कराया गया है।

2024-05-07T19:15:32Z dg43tfdfdgfd