AMBIKAPUR NEWS : हवा के साथ तेज बारिश से पेड़ गिरे, आवागमन बाधित

नईदुनिया न्यूज, बिश्रामपुर: सोमवार की दोपहर एकाएक तेज हवा के साथ जमकर हुई बारिश की वजह से नगर समेत जिले घर के अनेक ग्रामों में पेड़ों के गिरने से लोगों को काफी क्षति का सामना करना पड़ा। जगह-जगह लगे होर्डिंग्स के उड़ गए एवं मतदान केंद्र स्थलों के बाहर लगे राजनीतिक दलों के पंडाल धराशायी हो गए। एसईसीएल की वन बी कॉलोनी में एसईसीएल के कर्मचारी के आवास का पेड़ गिर जाने से उनके आवास में सामने से निकलने वाला रास्ता बंद हो गया।

सोमवार की दोपहर को मौसम का मिजाज अचानक बिगड़ गया और तेज हवा के साथ जमकर बारिश हुई। हवा के साथ हुई बारिश में एसईसीएल की नगर में स्थित वन बी कॉलोनी के आवास क्रमांक 26 एवं 27 के बीच की चार दीवारी ध्वस्त हो गई। वही एसईसीएल के सर्वेयर बृजेश त्रिपाठी के आवास क्रमांक 26 के परिसर में लगा विशालकाय आम का पेड़ ध्वस्त होकर उनके आवास के सामने से निकलने वाले दरवाजे के सामने गिर गया। जिसकी वजह से उनके आवास में सामने से निकलने का रास्ता पूरी तरह बंद होने से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं कॉलोनी के विभिन्न स्थानों के साथ ही नगर से सटे ग्राम केशवनगर में भी कई मकानों के क्षतिग्रस्त होने की खबर है।

इधर जिलेभर से मिल रही जानकारी के मुताबिक करीब दो दर्जन से अधिक ग्रामों में तेज हवा के साथ हुई तेज बारिश से कई ग्रामीणों के मकान ध्वस्त हो गए हैं। वही सड़क मार्ग में पेड़ के धराशायी होने से आवागमन बाधित होने की भी खबर है।

2024-05-07T18:15:20Z dg43tfdfdgfd