AMIT SHAH BIHAR VISIT: अमित शाह 26 दिनों में चौथी बार आ रहे बिहार, आज उजियारपुर में नित्यानंद के लिए मांगेंगे वोट

Amit Shah Bihar Visit: देश में चल रहे लोकसभा चुनाव में अब तक दो चरण की वोटिंग हो चुकी है. अब 7 मई को तीसरे चरण की वोटिंग होनी है. थर्ड फेज में चुनावी शोर थम गया है तो अब चौथे चरण की तैयारी शुरू हो चुकी है. इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज (सोमवार, 06 मई) एक बार फिर से बिहार आने वाले है. शाह आज उजियारपुर में एक जनसभा को संबोधित करके केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी नित्यानंद राय के लिए वोट मांगेंगे. यहां सरायरंजन स्थित नरघोघी हाई स्कूल मैदान में जनसभा का आयोजन किया जाएगा. रैली की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. जानकारी के मुताबिक, इस जनसभा में लाखों की भीड़ आ सकती है. बता दें कि गृहमंत्री बीते 26 दिनों में चौथी बार बिहार आ रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक, शाह की सभा को लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. बीजेपी नेताओं के अनुसार, अमित शाह 2.45 बजे दिन में पटना के एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इसके बाद यहां से समस्तीपुर के उजीयारपुर के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे. शाह की रैली को सफल बनाने के लिए नवादा से बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर ने जिम्मेदारी संभाली है. उन्होंने समस्तीपुर व उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र में अमित शाह की सभा को लेकर जनसंपर्क अभियान चलाया था. बता दें कि गृहमंत्री बीते 26 दिनों में चौथी बार बिहार आ रहे हैं. इससे पहले वे औरंगाबाद-गया, कटिहार, बेगूसराय और मधुबनी में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में रैलियां कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: पूर्णिया में RJD को फंसाया अब मीसा-रोहिणी को जिताएंगे, पप्पू यादव को लालू यादव से समाप्त हुए मतभेद?

शाह जब पिछली बार बिहार आए थे, तब उनके हेलीकॉप्टर का उड़ान भरते समय अचानक से बैलेंस बिगड़ने की बात सामने आई थी. हालांकि, केंद्र सरकार ने इस खबर को खारिज कर दिया था. केंद्र सरकार ने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है. बेगूसराय रैली में शाह ने विपक्षी गठबंधन पर जमकर हमला बोला था. शाह ने कहा था कि विपक्षी गठबंधन 'इंडिया सरकार बनी तो ये लोग प्रधानमंत्री पद को बांट लेंगे. एक साल शरद पवार प्रधानमंत्री होंगे, एक साल लालू यादव प्रधानमंत्री होंगे,  एक साल ममता बनर्जी प्रधानमंत्री होंगी, एक साल एमके स्टालिन प्रधानमंत्री होंगे और और कुछ बचा-खुचा होगा तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे.  

2024-05-06T04:07:06Z dg43tfdfdgfd