AMIT SHAH JHARKHAND VISIT: अमित शाह के गिरिडीह दौरे की तैयारी तेज, हेमंता बिस्वा शर्मा ने किया निरीक्षण

गिरिडीह: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को गिरिडीह के दौर पर आ रहे हैं. अमित शाह गिरिडीह जिले के जमुआ विधानसभा क्षेत्र के झारखंड धाम में पूजा - अर्चना करने के बाद मुरखारी मैदान में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. वहीं अमित शाह के आगमन को लेकर तैयारी जोरों पर चल रही है. असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा शर्मा व केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने आज कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. इस दौरान हेमंता बिस्वा शर्मा ने कहा की परिवर्तन यात्रा की शुरुआत होने के साथ ही झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार की उलटी गिनती शुरू हो जाएगी.

हेमंता बिस्वा शर्मा ने कहा कि झारखण्ड भाजपा ने बनायी है और भाजपा ही झारखण्ड का विकास कर सकती है. हेमंता बिस्वा शर्मा ने राहुल गांधी पर तंज कस्ते हुए कहा की गांधी परिवार ने देश के लोगों को अनाप - शनाप बातें बोलने का काम किया है, अब उन्हें भी लोगों की बातें सुनने की हिम्मत रखनी चाहिए. हेमंता बिस्वा शर्मा ने हेमंत सोरेन के द्वारा केंद्र सरकार पर एक देश एक चुनाव को लेकर दिए गए बयान का खंडन करते हुए कहा कि इससे देश को आर्थिक फायदा होगा और संघीय ढांचा पर किसी प्रकार का प्रहार नहीं है.

ये भी पढ़ें- Bihar IAS Transfer: बिहार में फिर हुआ IAS अधिकारियों के विभाग में फेरबदल, यहां देखें लिस्ट

हेमंता ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सिर्फ जनता को बरगलाना चाह रही है. इधर केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा की हेमंत सोरेन सरकार ने जिस प्रकार से राज्य को लूटने का काम किया है, उससे राज्य की जनता काफी आक्रोशित है.झारखंड बीजेपी की तरफ से जारी शेड्यूल के अनुसार केंद्रीय गृहमंत्री गिरिडीह जिले में शाम 3 बजे पहुंचेंगे. अमित शाह गिरिडीह में झारखंडी धाम में शिव दर्शन और पूजा अर्चना करेंगे. इसके बाद वो 3:30 बजे धनबाद प्रमंडल स्तरीय परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करने वाले हैं.

इनपुट- मृणाल सिन्हा

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

2024-09-19T17:21:57Z dg43tfdfdgfd