ANUPAMAA 16 SEPT EPISODE: अनुज को फिर हाथ लगेगी नाकामयाबी, नींद में अनुपमा से माफी मांगेगा सागर

Anupamaa 16 September Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में हर दिन दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं. हालांकि, शो के फैंस को सिर्फ अनुपमा और अनुज के साथ होने का इंतजार है. अब सोमवार का एपिसोड शुरू ही #MaAn के रोमांटिक सीन्स से होगा. आज के एपिसोड की शुरुआत में देखा जाएगा कि अनुज कपाड़िया इंटरव्यू के लिए जाएगा. इस दौरान अनुज और अनुपमा के बीच कुछ रोमांटिक सीन्स भी देखने के लिए मिलेंगे. ऐसे में अनुपमा उसे गुड लक विश करते हुए दही-चीनी खिलाएगी. अनुज के जाने के बाद अनुपमा और आध्या उसके लिए दुआ करेंगी कि बस आज अनुज का काम बन जाए. हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हो पाएगा.

नौकरी के लिए जाएगा अनुज

'अनुपमा' के 16 सितंबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज जिस कंपनी में इंटरव्यू के लिए जाएगा अनुज को अपने ऑफिस में नौकरी देने से साफ मना कर देगा, क्योंकि उसका मानना है कि अनुज को जॉब पर रखकर उसकी कंपनी के सीक्रेट्स लीक हो जाएंगे. कंपनी के मालिक को लगेगा कि अनुज कल फिर से एक बड़ा बिजनेसमैन बनकर उभरेगा और उसके लिए मुश्किलें खड़ी कर देगा. इसके बाद अनुज मायूस होकर मंदिर में जाकर बैठ जाएगा.

अनुपमा देगी साथ

अनुपमा, अनुज को अकेला मंदिर में देखकर उसके पास आकर बैठेगी और उसका हौसला बढ़ाएगी. इसके बाद दोनों खुशी-खुशी मंदिर से वापस आश्रम की ओर चल देंगे. एक ओर बेशक अनुज को नौकरी न मिल पाने का दोनों का मलाल है, लेकिन अनुपमा का बन जाने की दोनों की खुशी भी है.

सागर मांगेगा नींद में माफी

उधर, सागर नींद में ही अनुपमा का नाम बड़बड़ता रहेगा. वह नींद में ही अनुपमा से माफी मांग रहा होगा, तभी बाला काका आकर उसके कमरे का दरवाजा बंद कर देंगे. वह सागर को नींद जगाएंगे. वह उसे बताएंगे कि वो नींद में मीनू वाली बात बोलकर अनुपमा से माफी मांग रहा था. वह समझाएंगे कि उसे जाकर अनुपमा को सब सच बता देगा चाहिए.

ये भी पढ़ें- ब्रेस्ट कैंसर से जंग के बीच 'दुल्हन' बनीं हिना खान, खूबसूरत वीडियो हो गया वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

2024-09-16T16:20:38Z dg43tfdfdgfd