ARTI SINGH WEDDING: बहन आरती सिंह की शादी में KRUSHNA ABHISHEK ने निभाया बाप का फर्ज, रो पड़ीं एक्ट्रेस

Arti Singh Wedding Ceremony: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह और कॉमेडियन कृष्णा की बहन शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. बॉयफ्रेंड दीपक चौहान के साथ उन्होंने सात फेरे लिए. इस्कॉन मंदिर में हुई इस शादी में सिर्फ परिवार के लोग और दोस्त शामिल हुए थे. इस शादी में कृष्णा के मामा गोविंदा भी अपनी भांजी को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे. आरती सिंह के हर फंक्शन की कई फोटोज इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह खूब एंजॉय करती दिख रही हैं. 

शादी की डिटेल्स

आरती सिंह की प्री-वेडिंग सेरेमनी भी खूब धूमधाम से हुई. हल्दी से लेकर संगीत तक हर फंक्शन में वह बला की खूबसूरत दिख रही हैं. हल्दी के दिन एक्ट्रेस ने मल्टीकलर की ड्रेस के साथ फ्लोरल ज्वैलरी कैरी की थी. वहीं ब्राइडल शावर में आरती वेस्टर्न आउटफिट में नजर आईं. मेहंदी के लिए उन्होंने पर्पल कलर के यूनिक आउटफिट को चुना था. 

कृष्णा ने निभाया पिता का फर्ज

बहन की शादी हो तो भाई कैसे पीछे रह सकता है. इस शादी में भी यही हुआ. पिता की गैर-मौजूदगी में भाई कृष्णा ने आरती के पिता का फर्ज निभाया. बहन को दुल्हन बने देख भाई की आंखों में आंसू आ गए थे. वहीं विदाई के वक्त आरती भी रो रही थीं. आरती सिंह सिंदूरदान की रस्म के वक्त भी भावुक हो गई थीं. 

कश्मीरा शाह ने जिम्मेदारी उठाई

ननद की शादी में भाभी कश्मीरा शाह ने भी अपनी पूरी जिम्मेदारी निभाई है. उन्होंने आरती सिंह के ब्राइडल शावर से लेकर विदाई तक मां की तरह जिम्मेदारी उठाई. ब्राइडल शावल को होस्ट भी कश्मीरा शाह ने ही किया था. आरती भी हर तस्वीर में भाभी के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं. 

पति दीपक की प्रोफाइल

आरती सिंह के पति दीपक चौहान की बात करें तो दीपक एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के संस्थापक और सक्सेजफुल बिजनेसमैन हैं. इसके अलावा वह रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. दीपक की उम्र 38 साल है और उनका जन्मदिन 5 अगस्त को होता है.

गोविंदा भी पहुंचे

भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ गोविंदा के रिश्ते चाहे कितने भी खराब क्यों न हों, लेकिन वह अपनी भांजी से बिल्कुल भी नाराज नहीं हैं. यह बात उन्होंने आरती की शादी में परिवार समेत शामिल होकर बता दी है. गोविंदा के साथ उनके बच्चे भी आए थे. गोविंदा ने आरती को खूब आशीर्वाद दिया. वहीं कश्मीरा ने भी अपने ससुर के पैर छूकर उनका स्वागत किया. 

कपिल सहित सारे दोस्त पहुंचे

आरती टीवी की दुनिया की एक्ट्रेस हैं ऐसे में छोटे पर्दे के उनके सारे दोस्त शादी में शामिल हुए थे. इस खास मौके पर कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, देवोलीना भट्टाचार्जी, प्रियंका चाहर चौधरी, शहजादा धामी, शेफाली जरीवाला, बाबा सिद्दीकी शामिल हुए. वहीं संगीत सेरेमनी में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा बसु और किश्वर मर्चेंट जैसे सेलेब्स पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें: विदाई में खुद कार चलाकर ले गईं आरती सिंह, कृष्णा अभिषेक बोले- 'हमारी लड़की लड़का लेकर भागी'

2024-04-26T15:40:22Z dg43tfdfdgfd