AXIS BANK जैसे ये 6 STOCKS पांच दिन से लगातार दिखा रहे तेजी, आपने उठाया मौके का फायदा या चूक गए!

नई दिल्ली: शुक्रवार को बीएसई सेंसेक्स 609 अंक गिरकर 73730 के लेवल पर बंद हुआ जबकि निफ्टी 50 इंडेक्स 150 अंक गिरकर 22420 के लेवल पर बंद हुआ है. शेयर बाजार के कामकाज में शुक्रवार को निफ़्टी बैंक, निफ़्टी ऑटो और निफ्टी फाइनेंशियल सर्विसेज इंडेक्स में अच्छी खासी कमजोरी दर्ज की गई जबकि निफ्टी मिडकैप 100, बीएसई स्मॉल कैप, निफ़्टी आईटी, निफ़्टी फार्मा और निफ्टी एफएमसीजी इंडेक्स हरे निशान में बंद हुए हैं. शेयर बाजार के टॉप गैनर्स की बात करें तो टेक महिंद्रा के शेयर 7 फ़ीसदी से अधिक तेजी पर बंद हुए. डिवीज लैब के शेयर में 4.5 फ़ीसदी की तेजी आई. एलटीआई माइंडट्री, बजाज ऑटो, बीपीसीएल, विप्रो और कोल इंडिया लिमिटेड के शेयरों में भी अच्छी खासी तेजी दर्ज की गई.

निवेश कर कमाई करने का मौका

अगर आप भी शेयर बाजार में निवेश कर कमाई करना चाहते हैं तो हम आपको उन छह शेयरों के बारे में बता रहे हैं जिनमें पिछले 5 दिन से लगातार तेजी दर्ज की जा रही है, इनमें यूपीएल, डीएलएफ, एक्सिस बैंक जैसे 6 शेयर शामिल हैं. इन्हें कॉनकरंट गैनर्स कहा जाता है.

पांच दिन से लगातार तेजी

पिछले शुक्रवार को समाप्त पांच कारोबारी सत्र वाले हफ्ते में सेंसेक्स ने एक फ़ीसदी की तेजी दर्ज की और पांच कारोबारी सत्र में चार में तेजी दर्ज की गई. इस बीच हमने बीएससी लार्ज कैप इंडेक्स से आपके लिए छह शेयर निकाले हैं जिनमें लगातार तेजी दर्ज की जा रही है.

इन छह शेयरों पर नजर रखने की है जरूरत

  1. भारत इलेक्ट्रॉनिक्स के शेयरों ने पिछले हफ्ते के पांच कारोबारी दिनों में दो फीसदी की तेजी दर्ज की है.
  2. यूपीएल के शेयरों में पिछले पांच कारोबारी दिन में चार फ़ीसदी की तेजी आई है.
  3. एक्सिस बैंक के शेयर पिछले 5 ट्रेडिंग सेशन में 10 फ़ीसदी मजबूत हुए हैं.
  4. डिवीज लैब्स के शेयरों ने पिछले 5 दिन में 10 फ़ीसदी की तेजी देखी है.
  5. यूनाइटेड स्पिरिट्स के शेयर पिछले पांच कारोबारी दिन में 7 फ़ीसदी तक तेज हुए हैं.
  6. डीएलएफ लिमिटेड के शेयर पिछले 5 दिन में 6 फ़ीसदी मजबूत हुए हैं.

2024-04-28T03:52:51Z dg43tfdfdgfd