BAGESHWAR BABA IN INDORE: इंदौर में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा, कनकेश्वर मेला मैदान में लगा एक लाख वर्ग फीट में पंडाल

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। बागेश्वरधाम के संत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की सात दिनी श्रीमद भागवत कथा 28 अप्रैल से 4 मई तक कनकेश्वरी गरबा परिसर, कनकेश्वरी माता मंदिर रोड पर आयोजित की जाएगी। कथा से पहले सुबह 10 बजे कलश यात्रा कनकेश्वरी मंदिर परिसर से निकाली जाएगी। इसमें हजारों में महिलाएं कलश लेकर कृष्ण महिमा का गुणगान करते चलेगी। बग्घियों पर संत भक्तों को आशीष देते चलेंगे। मार्ग में विभिन्न मंचों से यात्रा का स्वागत होगा।

एक लाख वर्ग फीट में तीन पंडाल श्रद्धालुओं की बैठक व्यवस्था के लिए बनाए गए हैं। आयोजक अक्षत रामचंद्र चौधरी और विधायक रमेश मेंदोला के अनुसार कथा प्रतिदिन शाम 4 बजे से होगी। 28 अप्रैल को रात 9 बज कन्हैया मित्तल की भजन संध्या संध्या होगी। 29 अप्रैल को गीताबेन रबाड़ी की भजन संध्या और पूर्णिमा दीदी की भजन संध्या 3 मई को होगी।

कनकेश्वरी मैदान पर होने वाली कथा में आने वाले श्रद्धालुओं के वाहन पार्किंग के इंतजाम

कनकेश्वर मेला मैदान पर रविवार से शुरु हो रही धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री महाराज की भागवत कथा के दौरान आयोजन पर आने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा विशेष ट्रैफिक प्लान के साथ पार्किंग स्थल ट्रैफिक पुलिस ने तय किए है।

भोपाल, ग्वालियर, देवास की ओर से आने वाले : अपने वाहन देवास नाका, निरंजनपुर, बीसीसी तिराहा, न्याय नगर, हीरानगर चौराहा, चंद्रगुप्त चौराहा से आईएसबीटी बस स्टेण्ड एमआर 10 के अंदर वाहन पार्क कर सकेंगे।

मंदसौर, रतलाम, उज्जैन की ओर से आने वाले: आइएसबीटी बस स्टेण्ड मे वाहन पार्क कर सकेगे।

धार, झाबुआ की ओर से आने वाले: सुपर कोरिडोर होते आएंगे और वाहन आइएसबीटी बस स्टेण्ड की पार्किंग रख सकेगे।

खंडवा एवं इंदौर शहर की ओर से आने वाले: वाअपने वाहन कनकेश्वरी माता मंदिर के सामने से होते हुए केशव कनक विहार के पास स्थित आईटीआई ग्राउण्ड मे वाहन पार्क कर सकेगे।

2024-04-27T17:21:43Z dg43tfdfdgfd