BHOOL BHULAIYAA के इस गाने के डांस मूव्स सीखने में विद्या बालन को लगे दो हफ्ते, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Bhool Bhulaiyaa Song : फेमस एक्‍ट्रेस विद्या बालन ने कहा है कि उन्‍हें 'मेरे ढोलना' गाने के सरगम को याद करने में काफी समय लगा. विद्या ने कहा कि गाने के डांस मूव्स सीखने में उन्‍हें दो हफ्ते लग गए. विद्या (Vidya Balan) बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 3' (Superstar Singer 3) के मंच पर अपने 'दो और दो प्यार' के सह-कलाकार प्रतीक गांधी के साथ नजर आईं. भारतीय नौसेना की अनुभवी कमांडर प्रभा लाल भी शो में शामिल हुईं और उन्होंने हरियाणा के गुरुग्राम से निशांत गुप्ता और केरल के कोझिकोड से देवनसरिया को अपना समर्थन दिया. अपनी खुद की यात्रा और चुनौतियों पर बात करते हुए उन्होंने विद्या की जमकर तारीफ की और निशांत और देवानसरिया से 'मेरे ढोलना' पर प्रदर्शन करने का अनुरोध किया. यह गाना मूल रूप से श्रेया घोषाल और एमजी श्रीकुमार द्वारा गाया गया है और यह 2007 की कॉमेडी हॉरर फिल्म 'भूल भुलैया' से है. जिसमें अक्षय कुमार और विद्या मुख्‍य भूमिका में हैं.

'भूल भुलैया 3' में नजर आएंगी विद्या बालन

आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रतियोगी ने अपने कप्तान मोहम्मद दानिश के साथ मंत्रमुग्ध कर देने वाला प्रदर्शन किया, जिसने सभी का दिल जीत लिया. परफॉर्मेंस से खुश होकर विद्या ने कहा, 'यह गाना गाने के लिए धन्यवाद, यह मेरे पसंदीदा में से एक है और मैं फिर से फिल्म 'भूल भुलैया 3' का हिस्सा बनूंगी. मैं आप लोगों को सुनने के लिए बहुत उत्साहित थी. आप दोनों ने इस गाने को बहुत बेहतर तरीके से पेश किया. मुझे उत्सुकता है कि आप दोनों कितना अभ्यास करते हैं? भगवान आप दोनों को ऐसे अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए आशीर्वाद दें.' गाने की शूटिंग को याद करते हुए एक्‍ट्रेस ने कहा, 'आप जानते हैं कि जब मैंने यह गाना गाया था तो सरगम को याद करने में काफी समय लगा था और इन गानों पर डांस करने में मुझे दो हफ्ते लग गए, और यहां आप गायक के रूप में केवल चार दिनों में इसमें महारत हासिल कर लेते हैं. यह सचमुच प्रभावशाली है.'

नेहा कक्कड़ ने की तारीफ

प्रदर्शन से आश्चर्यचकित होकर सुपर जज नेहा कक्कड़ ने कहा, दानिश आपने बहुत अच्छा गाया है. इन दोनों बच्चों को कोई अंदाजा नहीं है कि वे कितने अविश्वसनीय हैं. उन्होंने इतने जुनून के साथ गाया, मैं स्तब्ध हूं.' प्रतीक ने कहा, 'आप लोगों ने इस चुनौतीपूर्ण गीत को इतनी आसानी से निभाया. मुझे ऐसा लगता है जैसे आप कई जन्मों से इस क्षण के लिए तैयारी कर रहे हैं. साथ ही, आप लोगों के बीच गुरु-शिक्षक का रिश्ता वास्तव में उल्लेखनीय है. दानिश भाई, आपके पास कितनी अविश्वसनीय टीम है, मैं इस टीम को बड़े मंच पर प्रदर्शन करते देखना चाहता हूं.' 'सुपरस्टार सिंगर 3' हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे सोनी पर प्रसारित होता है.

2024-04-19T17:17:16Z dg43tfdfdgfd