BHOPAL LOK SABHA CHUNAV 2024: भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा ने गोविंदपुरा में निकाला रोड शो, अजा मोर्चा के सम्मेलन में हुए शामिल

नवदुनिया प्रतिनिधि,भोपाल। लोकसभा संसदीय क्षेत्र भोपाल से भाजपा उम्मीदवार आलोक शर्मा ने शनिवार को गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो निकालकर जनता से समर्थन मांगा। तो वहीं सर्व अनुसूचित जाति के कार्यक्रम में शामिल होकर प्रचंड जीत के लिए बहुमत की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने उत्तर विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेकर मतदान प्रक्रिया के दौरान की रणनीति बनाई। इस अवसर उनके साथ जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी सहित भाजपा के स्थानीय नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

जानकारी के अनुसार लोकसभा संसाद उम्मीदवार आलोक शर्मा का रोड शो गोविंदपुरा में शुरू हुआ। उनके साथ स्थानीय विधायक एवं मंत्री कृष्णा गौर भी मौजूद थीं। रोड शो ग्राम बावड़िया कलां से शुरू हुआ और रोहित नगर, लक्ष्मी परिसर से होते हुए विभिन्न क्षेत्रों से गुजरा।इस दौरान जगह -जगह पुष्पवर्षा कर लोगों ने स्वागत किया।

इसके अलावा आलोक शर्मा भाजपा अनुसूचित मोर्चा द्वारा आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन में शामिल हुए। उन्होंने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि संविधान निर्माता बाबा साहब डा भीमराव अंबेडकर को कांग्रेस पार्टी ने कभी सम्मान नहीं दिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दलितों के विकास व उत्थान के लिए कार्य कर रहे हैं। सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास के मूल मंत्र को लेकर कार्य कर रहे हैं। नारी शक्ति वंदन कानून बनाकर देश की संसद और देशभर की विधानसभा क्षेत्रों में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने का कानून बना दिया है। इस लोकसभा चुनाव में 400 पार का लक्ष्य रखा गया है, इस लक्ष्य को प्राप्त करने और नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए अनुसूचित समाज के भी लोग अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी ने अधिक से अधिक संख्या में मतदान हो इसके लिए पार्टी ने अपने पन्ना प्रभारी, पंच परमेश्वरों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। 29 मंडलों में लगातार बैठकें चल रही हैं। पिछले लोकसभा चुनाव का रिकार्ड ब्रेक करते हुए नया रिकार्ड भोपाल में जीत का बनाना है।

2024-05-05T06:36:24Z dg43tfdfdgfd