BHUMI PEDNEKAR: भूमि पेडनेकर के बोल्ड कपड़ों को देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल, हाथ में बैग की डिजाइन देख पीट लेंगे माथा

भूमि पेडनेकर अक्सर अपने बोल्ड और अतरंगी फैशन से सबका ध्यान खींच लेती हैं। हाल ही में जीक्यू अवॉर्ड में पहुंची भूमि का लुक कुछ ऐसा था जिसे देखकर ट्रोलर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। जीक्यू अवॉर्ड में बी टाउन के कई सितारे पहुंचे। जहां उनका ग्लैमरस और बोल्ड लुक फैंस को इंप्रेस कर रहा था। वहीं भूमि इस अवॉर्ड शो में बेहद बोल्ड व्हाईट आउटफिट में पहुंची। जिसमे वो अपने स्लिम फिगर को फ्लांट कर रही थीं। 

ड्रेस को देख उड़े लोगों के होश

भूमि पेडनेकर इवेंट में शामिल होने के लिए बेहद रीविंग ड्रेस कैरी की थी। जिसमे व्हाइट पिलर ड्रेप स्कर्ट के साथ फ्रंट ओपन क्रॉप जैकेट ऐड था। वहीं साथ में बिकनी टॉप को पेयर किया गया था। जिसे पतली स्ट्रैप के साथ स्कर्ट के साथ अटैच किया गया था। भूमि की ये ड्रेस पूरी तरह से बोल्ड और हॉट लुक देने के लिए काफी थी। जिसे देख लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। 

हाथ में बैग की डिजाइन देख लोगों ने पकड़ लिया माथा

बोल्ड ड्रेस को देख ट्रोलिंग रुकी नहीं थी कि लोगों की निगाहें भूमि पेडनेकर के हाथों पर अटक गई। जिसमें वो छोटू सा खास डिजाइन का बैग लिए हुई थीं। ध्यान से देखने पर इस ब्लैक कलर के पर्स की डिजाइन हिप के जैसी थी। जिसे देख लोगों ने खूब ट्रोल किया।

ड्रेस की कीमत भी है खास

बेहद बोल्ड और रीविलिंग दिख रही इस ड्रेस की कीमत भी कम नही है। ग्रेसलिंगो लेबल से ली गई इस ड्रेस का नाम है स्क्वेअर लोअर बैक प्लेट पिलर ड्रैप स्कर्ट। जिसकी कीमत है 109,200 रुपये है।

2024-04-26T12:27:18Z dg43tfdfdgfd