BIGG BOSS OTT 3: सलमान खान को मिला शो का पहला कंटेस्टेंट, इस पॉपुलर एक्ट्रेस की बेटी के नाम पर लगाई मुहर?

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' से कमबैक करने के लिए तैयार हैं। 'बिग बॉस 17' खत्म होने के बाद मेकर्स ओटीटी के तीसरे वर्जन की तैयारी में हैं। इस शो के लिए अब तक कई कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है। इसी कड़ी में एक और कंटेस्टेंट का नाम समने आया है, जो वेब सीरीज की दुनिया का जाना माना नाम है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए आया एक और नाम

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो के लिए टेलीविजन की दुनिया से कई पॉपुलर नाम सामने आए हैं। दिलबर आर्या (Delbar Arya), शीजान शान, शहजादा धामी (Shehzada Dhami), प्रतीक्षा होन्मुखे (Prateeksha Honmukhe), दलजीत कौर, धनश्री वर्मा समेत कई लोगों के नाम सामने आए हैं। इस लिस्ट में वेब सीरीज का पॉपुलर चेहरा रह चुकीं एक एक्ट्रेस का नाम भी काफी सुर्खियों में हैं। 

सलमान के शो में हाजिरी लगाएंगी ये कंटेस्टेंट?

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, 'एडल्टिंग' स्टार आयशा अहमद, 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा हो सकती हैं। बता दें कि आयशा पॉपुलर एक्ट्रेस रुखसार रहमान की बेटी हैं। रुखसार 'और प्यार हो गया', 'ची एंड मी', 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'बाल वीर', 'द नाइट मैनेजर' जैसे शो और वेब सीरीज का हिस्सा रह चुकी हैं। 

इन शो का हिस्सा रह चुकी हैं आयशा 

आयशा अहमद ने 'द मेल फेमिनिस्ट', 'माइनस वन' शो में काम किया है। वह अपनी मां के साथ 'गॉबल- फूड आजकल' में भी नजर आ चुकी हैं।

कब से शुरू हो रहा तीसरा सीजन?

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए सामने आए नाम पर मेकर्स की मुहर लगना बाकी है। इस शो के शुरू होने की ऑफिशियल डेट सामने नहीं आई है, मगर ऐसे कयास लगाए गए हैं कि शो जून के मिड वीक में शुरू हो सकता है।

यह भी पढ़ें: 'Bigg Boss' में शामिल होने वाले थे लापता हुए Gurucharan Singh, लगभग फाइनल भी हो गया था नाम, लेकिन फिर... 

2024-05-04T04:23:29Z dg43tfdfdgfd