BILASPUR CRIME NEWS: हनुमान जन्मोत्सव के दौरान दंगा भड़काने की कोशिश, फरार आरोपित गिरफ्तार

नईदुनिया न्यूज,बिलासपुर। सरकंडा पुलिस ने हनुमान जन्मोत्सव के दौरान रैली निकालकर हथियार लहराने और लोगों को धमकाने के मामले में फरार आरोपित को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस ने पहले ही तीन आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

सरकंडा सीएसपी सिद्धार्थ बघेल ने बताया कि ईरानी मोहल्ला में रहने वाले शाहरुख ईरानी और उसके दोस्तों ने हनुमान जन्मोत्सव के दौरान शोभायात्रा निकाली थी। इस दौरान युवकों ने डीजे पर आपत्तिजनक गाने बजाए। साथ ही हथियार लहराते हुए लोगों को भयभीत किया। खमतराई में रहने वाले युवक ने इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की। इस पर पुलिस की टीम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर ईशान अली, जांबाज अली, सुधीर बेलदार को गिरफ्तार कर लिया। युवकों के कब्जे से धारदार हथियार जब्त किए गए। इस बीच घटना का मुख्य आरोपित शाहरुख ईरानी फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस की टीम उसकी तलाश कर रही थी। गुरुवार को पुलिस ने फरार आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

हिस्ट्रीशीटर है आरोपित

घटना के बाद फरार आरोपित की तलाश पुलिस की टीम कर रही थी। पूछताछ में पता चला कि आरोपित धार्मिक उन्माद फैलाने के उद्देश्य से शोभायात्रा में शामिल हुआ था। आरोपित के खिलाफ सरकंडा थाने में पहले ही दो मामले दर्ज है। पुलिस ने आरोपित को न्यायालय के आदेश पर जेल दाखिल कराया है।

2024-05-09T19:21:44Z dg43tfdfdgfd