BILASPUR NEWS: जब अपने बने दुश्मन तो पिता दो मासूमों के साथ बैठ गया सड़क पर

नईदुनिया, प्रतिनिधि बिलासपुर: समय शाम 4:02 बजे, स्थान कलेक्टोरेट के सामने की सड़क, यहां 35 साल का एक व्यक्ति अपने दो मासूम बच्चों और पत्नी के साथ चिलचिलाती धूप में सड़क पर बैठकर आने-आने वालों से रो-रोकर गुहार लगा रहा था कि मेरे परिवार को न्याय दो। इस दौरान युवक के सिर से खून भी बह रहा था। करीब आधे घंटे तक पूरा परिवार सड़क पर बैठा रहा। आखिरकार एक वर्दीधारी ने पीड़ित का आवेदन लेकर अधिकारी के पास पहुंचा। इसके बाद उसे अंदर बुलाया गया।

दरअसल, बिल्हा के वार्ड क्रमांक 14 केसला निवासी संदीप कोशले अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता है। पिता संतोष कोशले और शुभम का मकान ही संदीप के घर से लगा हुआ है। संदीप के पिता संतोष पीएम आवास का निर्माण करा रहा है। संदीप के घर के सामने ही ईंट, गिट्टी और सीमेंट रखा हुआ है। इससे आने-जाने में संदीप के परिवार को परेशानी हो रही है। बीते आठ मई की दोपहर संदीप ने अपने पिता को मटेरियल हटाने कहा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

देखते ही देखते पिता और उसके भाई शुभम ने मारपीट शुरू कर दी। इससे कान के पास संदीप को चोट आई है। साथ ही उसकी पत्नी रानी पर भी ससुर ने हमला कर दिया। इसकी शिकायत उन्होंने बिल्हा थाने में की है। मामले में पुलिस ने धारा 294, 506, 323 और 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया। इस प्रकरण में अब तक कार्रवाई नहीं हुई है। लगातार गुहार के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई तो बुधवार को संदीप का गुस्सा फूट पड़ा। वह सीधे कलेक्टोरेट पहुंच गया।

यहां कोई अधिकारी नहीं मिलने पर शाम चार बजे अपनी पत्नी और दो मासूमों के साथ सड़क पर बैठ गया। देखते ही देखते कलेक्टोरेट के सामने भीड़ जुट गई। काफी देर तक युवक परिवार के साथ सड़क बैठा रहा। लोग उसका वीडियो बना रहे थे। आखिरकार कलेक्टोरेट से एक वर्दीधारी बाहर आया और युवक के आवेदन को लेकर अधिकारी के पास पहुंचा। थोड़ी देर बाद युवक को मौके पर बुलाकर अधिकारियों ने उन्हें समझाइश दी।

घरेलू विवाद के कारण नहीं हो रही कार्रवाई

संदीप के घर वाले ही उसे परेशान कर रहे हैं। पिता और भाई के खिलाफ उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई है। संदीप का कहना है कि मामले में पुलिस किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं कर रही है। इसके कारण उसके पिता और भाई लगातार उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। घर के सामने ही मटेरियल गिरे होने से आने-जाने में परेशानी हो रही है। उन्होंने इसे हटाने की मांग की है। इधर, पुलिस का कहना है कि घरेलू विवाद के कारण कार्रवाई नहीं हो रही है।

2024-05-08T19:18:56Z dg43tfdfdgfd