BILASPUR POLITICS NEWS: कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र के कमरे में उड़नदस्ता दल ने दी दबिश

नईदुनिया न्यूज,बिलासपुर। लोकसभा चुनाव के दौरान निगरानी के लिए गठित उड़नदस्ता दल ने गुरुवार की रात इंटरसिटी होटल में दबिश दी। अफसरों को आशंका थी कि कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव इसी होटल में ठहरे हैं और उनके कमरे में पैसे रखे हैं। हालांकि जांच के बाद टीम में शामिल अफसर खाली हाथ लौट गए।

उड़नदस्ता टीम को जानकारी मिली थी कि भिलाई विधायक देवेंद्र यादव के समर्थक इंटरसिटी होटल के कमरों में ठहरे हैं। उन्होंने देवेंद्र यादव के पक्ष में माहौल बनाने के लिए पैसे लेकर रखा है। टीम को ये भी खबर मिली थी कि देवेंद्र यादव भी इसी होटल में ठहरे हैं, जहां पैसे रखे हैं। उड़नदस्ता में शामिल अफसर गुरुवार की देर रात इंटरसिटी होटल पहुंचे, तब उनके साथ बड़ी संख्या में सशस्त्र जवान भी थे। बंदूकधारी जवानों ने होटल के गेट को बंद कर दिया और लोगों के आने-जाने पर रोक लगा दी। जिसके बाद अफसर होटल के कमरों की तलाशी लेने पहुंच गए। हालांकि, जांच के दौरान टीम को कुछ नहीं मिला और वे खाली हाथ लौट गए।

खबर मिलते ही होटल पहुंच गए देवेंद्र यादव

इधर इंटरसिटी होटल में उड़नदस्ता दल और बड़ी संख्या में सुरक्षा बल के जवानों के पहुंचने की जानकारी मिलते ही देवेंद्र यादव भी वहां पहुंच गए। उन्हें भी सुरक्षाबलों ने बाहर रोक दिया था। इस दौरान देवेंद्र यादव ने अफसरों से मिलने की कोशिश की, लेकिन उनकी कोई बात नहीं हो पाई। हालांकि, देवेंद्र यादव का कहना है कि वे सभी तरह की जांच के लिए तैयार हैं।

रिश्तेदारों को रोकने पर मचाया हंगामा

इस दौरान इंटरसिटी होटल में वर्मा परिवार के एक रिटायर्ड अफसर की मैरिज एनिवर्सरी की पार्टी चल रही थी। सुरक्षा बल के जवानों ने जब मेन गेट को बंद किया। तब उनके कुछ रिश्तेदार बाहर रह गए थे, जिन्हें अंदर जाने के लिए रोक दिया गया। ये खबर मिलते ही परिवार के लोग बाहर आ गए और रिश्तेदारों को बाहर रोकने पर हंगामा मचाने लगे। इस बीच हंगामा होता देखकर अफसर होटल से बाहर निकल गए, फिर सुरक्षा बल के जवान भी वहां से चले गए।

2024-05-03T19:45:42Z dg43tfdfdgfd