BLACKPINK की लीसा ने की फार्मूला1 स्टार मैक्स वेरस्टैपेन से मुलाकात, PHOTOS VIRAL

BLACKPINK’S Lisa attended the Miami Grand Prix: साउथ कोरियन गर्ल ग्रुप ब्लैकपिंक की मेंबर लीसा ने फॉर्मूला 1 स्टार मैक्स वेरस्टैपेन (Max Verstappen) के साथ मुलाकात की. फेमस सिंगर उन मशहूर हस्तियों में से एक थीं, जिन्होंने 5 मई को मियामी इंटरनेशनल ऑटोड्रोम में मियामी ग्रांड प्रिक्स रेस में हिस्सा लिया था. ब्रिटिश ड्राइवर लैंडो नॉरिस ने इस मौके पर अपनी पहली F1 जीती. मैकलेरन स्टार ने लैप 32 के अंत में मैक्स वेरस्टैपेन को पीछे छोड़ दिया और पोडियम के टॉप पर पहुंच गए. लीसा को रेस के दिन मैक्स वेरस्टैपेन से मिलने का मौका मिला.

अब सोशल मीडिया पर मैक्स वेरस्टैपेन के साथ लीसा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर यूजर मैक्स वेरस्टैपेन के साथ लीसा की तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं. इन तस्वीरों में लीसा और मैक्स वेरस्टैपेन मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. 'पिंक वेनम' सिंगर ने डेनिम स्टाइल की फुल स्लीव्स की शर्ट पहनी हुई हैं. सिंगर बैंग कट हेयरस्टाइल में बेहद क्यूट लग रही थीं.

डेब्यू फिल्म में थीं अजय देवगन की हीरोइन, अब एक्टर की मां का रोल निभाने को तैयार है ये एक्ट्रेस

फैन्स कर रहे तस्वीर पर जमकर कमेंट

इस बीच डच मोटर ड्राइवर मैक्स वेरस्टैपेन अपने ड्राइविंग आउटफिट में नजर आए, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग कैप भी पहनी हुई थी. सोशल मीडिया यूजर्स लीसा और मैक्स वेरस्टैपेन की इस मुलाकात की तस्वीरों पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

स्टैंड्स में चियर करती नजर आईं लीसा

वहीं, एक दूसरे वायरल फोटोग्राफ में लीसा हाथ में एक चैक वाला झंडा लिए स्टैंड्स में चियर करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो और तस्वीर में वह स्माइल कर रही हैं. 27 साल की थाई रैपर की कुछ तस्वीरें RB20 कार के साथ भी वायरल हो रही हैं.

शेखर सुमन ने आमिर खान-दिलीप कुमार के साथ की खुद की तुलना, बोले- 'सिर्फ दिखने के लिए...'

दुनियाभर की जानी-मानी हस्तियों ने की शिरकत

लीसा के अलावा मनोरंजन, खेल और राजनीति जगत की कई बड़ी हस्तियों ने मियामी ग्रांड प्रिक्स रेस में शिरकत की. ग्लोबल सिंगर एड शीरन, जेन मलिक, मार्क एंथनी और कैमिला कैबेलो इस रेस को देखने पहुंचे थे. 'द किसिंग बूथ 2' फेम टेलर जखर परेज और टॉम क्रूज, फिल्म प्रोड्यूसर जैरी ब्रुकहाइमर, काइली जैनर, एनएफएल प्लेयर्स ट्रेविस केलेस और ट्रैविस केल्स और पैट्रिक महोम्स और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प सहित अन्य बड़ी हस्तियां यहां मौजूद थीं. यूट्यूब सेंसेशन जेक पॉल भी इस इवेंट में शामिल हुए.

2024-05-06T12:08:15Z dg43tfdfdgfd