BLAUPUNKT का BTW300 MOKSHA PLATINUM देगा म्यूजिक का तगड़ा मजा, जानें किन खासियतों से है लैस

Blaupunkt BTW300 : जर्मन ऑडियो टेक्नोलॉजी ब्रांड Blaupunkt ने हाल ही में Blaupunkt BTW300 Moksha Platinum ईयरबड्स को मार्केट में लॉन्च किया है. ये Blaupunkt के हाइब्रिड एएनसी हैं. ये ईयरबड्स नॉइज़ कैंसिलेशन के मामले में नए मानक सेट करते हैं और पारंपरिक ENC ईयरबड्स के मुकाबले कहीं अधिक बेहतर हैं. Blaupunkt ने इंडस्ट्री में अपने 100 साल भी पूरे कर लिए हैं. 1924 में अपनी स्थापना के बाद से, कंपनी लगातार मार्केट में अपने दमदार प्रोडक्ट्स और तकनीक को पेश कर रही है. दुनिया का पहला कार रेडियो बनाने से लेकर इंटरनेट रेडियो लॉन्च करने जैसे कई दमदार रिकॉर्ड कंपनी ने बनाए हैं और ये सिलसिला लगातार जारी है. 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स  

हाइब्रिड ENC से यूजर्स को फिल्टरेशन के अलग-अलग लेवल चुनने का मौका मिलता है जिससे अलग-अलग माहौल और पसंद संबंधी ज़रूरतों को पूरा किया जा सकता है. Blaupunkt BTW300 Moksha Platinum ईयरबड्स में तीन अलग-अलग ENC मोड मिलते हैं: पूरी तरह आइसोलेशन के लिए फुल हाइब्रिड ENC, परिस्थिति के हिसाब से बदलाव के लिए ट्रांसपेरेंट मोड और नैचुरल साउंड के लिए ENCऑफ मोड. इस स्तर के कंट्रोल से शानदार ऑडियो अनुभव मिलता है जो अलग-अलग तरह ज़रूरतों के हिसाब से होता है, चाहे इनडोर हो या आउटडोर हो.

6 क्लियर AI Microphones से लैस Blaupunkt BTW300 Moksha Platinum ईयरबड्स आवाज़ की बेहतरीन क्लियरिटी और शोर को कम करने की खूबी के साथ आता है. ये एडवांस्ड माइक्रोफोन, हाइब्रिड ANC टैक्नोलॉजी के साथ काम करते हैं, ताकि आसपास के शोर को कम किया जा सके जिससे शोरगुल भरे माहौल में भी साफ-साफ बातचीत करने का मौका मिलता है.

हाइब्रिड ANC टैक्नोलॉजी, बेहतरीन 22 NM HIFI-5 DSP चिप पर काम करता है, जो ऑडियो प्रोसेसिंग की दुनिया में एक नया कदम है. यह छोटी लेकिन ताकतवर चिप, तुरंत ही शोरगुल की पहचान करने और उसे फिल्टर करने में मदद करती है जो हाइब्रिड ANC के अच्छी तरह काम करने के लिए ज़रूरी है. इसके अलावा, यह बिजली की खपत को भी बेहतर बनाता है जिससे लंबे समय तक इस्तेमाल करने और फास्ट चार्जिंग की सुविधा मिलती है.

इसकी शानदार टैक्नोलॉजी के अलावा, ब्लॉपुंक्ट Blaupunkt BTW300 Moksha Platinum में ढेरों ऐसी खूबियां हैं जिनका मकसद यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाना है. आसानी से पेयरिंग के लिए ब्लिंकपेयर टैक्नोलॉजी से लेकर तेज़ चार्जिंग के लिए टर्बो वोल्ट चार्जिंग तक, ये ईयरबड्स सुविधा और परफॉर्मेंस को नेक्स्ट लेवल पर ले जाती है. एक बार चार्ज करने पर यह 60 घंटे तक चलते हैं, इससे यूजर्स लंबे समय तक संगीत का आनंद ले सकते हैं. Blaupunkt BTW300 Moksha Platinum Amazon पर 3,999 रुपये की खास कीमत पर उपलब्ध है. 

2024-04-20T06:42:27Z dg43tfdfdgfd