BMCM BOX OFFICE DAY 23: 'बड़े मियां छोटे मियां' का हुआ बंटाधार, शुक्रवार की कमाई देख अक्षय-टाइगर को लगेगा शॉक

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 23: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की नाव अब बॉक्स ऑफिस पर डूबती हुई दिखाई दे रही है। ईद जैसे बड़े फेस्टिवल पर रिलीज होने के बाद भी इस मूवी को कमाई के मामले में कोई खास फायदा नहीं हुआ है। फिलहाल इस फिल्म को रिलीज हुए 23 दिन पूरे हो गए हैं और अब यह सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरसती हुई दिखाई दे रही है।

करोड़ों के बजट में बनी यह मूवी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर उसकी आधी कमाई भी नहीं कर पाई है। चलिए जानते हैं कि अक्षय और टाइगर की इस मूवी ने शुक्रवार को कितना बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: BMCM Box Office Day 22: फेल हुआ अक्षय- टाइगर का स्टारडम, 'बड़े मियां छोटे मियां' की कमाई देख आ जाएगा तरस

लाखों में सिमटी फिल्म की कमाई

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का लोगों के बीच अच्छा खासा हाइप बना हुआ था। इसकी पूरी टीम ने फिल्म का प्रमोशन जमकर किया। इसके बाद जब फिल्म रिलीज हुई, तो इसने अपने ओपनिंग डे पर अच्छा बिजनेस भी किया। फिर जैसे-जैसे दिन बीते इसकी कमाई में गिरावट आने लग गई।

हालांकि, गिरते-पड़ते फिल्म ने जैसे-तैसे 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया, लेकिन अब इसकी कमाई देख कर ऐसा लग रहा है कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इसे 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए बॉक्स ऑफिस में खूब पसीना बहाना होगा। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने शुक्रवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 30 लाख की कमाई की है। इसके साथ ही 23 दिनों में इसका कुल कलेक्शन 62.70 करोड़ का हो गया है।

नहीं काम आया स्टार्स का स्टारडम

फिल्म की रिलीज से पहले लगा था कि अक्षय और टाइगर की जोड़ी पहली बार किसी मूवी में साथ दिखाई दी है। ऐसे में दोनों का स्टारडम इसके लिए अच्छा हो सकता है, लेकिन अब इसकी कमाई देख कर ऐसा लग रहा है कि फिल्म के लिए किसी का भी स्टारडम काम नहीं आया।

यह भी पढ़ें: BMCM Box Office Collection Day 21: बॉक्स ऑफिस पर रास्ता भटक गए 'बड़े मियां छोटे मियां', अलविदा कहने का समय करीब

2024-05-03T19:12:02Z dg43tfdfdgfd