CHIRANJEEVI VISHWAMBARA: हनुमान जयंती पर 54 फीट ऊंची बजरंग बली की प्रतिमा, चिरंजीवी के लिए बनवाई गई है खास

साउथ फिल्म मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म 'विश्वंभरा' से लोगों को बड़ी उम्मीदें हैं। क्योंकि इस फिल्म को पूरे 200 करोड़ रुपए की लागत से बनाया जा रहा है। इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ 18 साल बाद तृषा कृष्णन साथ नजर आएंगी। फिल्म को लेकर फैंस बेहद उत्साहित है। इस फिल्म से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है, जिसे आज खासतौर पर हनुमान जयंती के दिन ही सामने लाया गया। फिल्म के एक सीन को फिल्माने के लिए हनुमान जी की 54 फीट ऊंची मूर्ति बनाई गई है। 

फिल्म 'विश्वंभरा

फिल्म 'विश्वंभरा को बिम्बिसार फेम वशिष्ठ ने निर्देशित किया है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग जोरों से चल रही है। इस फिल्म में आपको कई एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक भव्य सेट का भी निर्माण हुआ है जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। फिल्म 'विश्वंभरा' के निर्माताओं ने एक खास सीन को सूट करने के लिए 54 फीट की हनुमान प्रतिमा बनाई गई है, जो आज हनुमान जयंती के दिन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में एक्शन सीन के दौरान हनुमान जी की प्रतिमा नजर आएगी। इस सीन को फिल्माने में पूरे 26 दिन लगे हैं। इस एक्शन सीन को कोरियोग्राफर राम लक्ष्मण ने तैयार किया है।

 

मेगास्टार चिरंजीवी के लिए प्रोफेशनल तौर पर हाल के साल ज्यादा अच्छे नहीं रहे, क्योंकि उनकी कुछ फिल्में फ्लॉप गई हैं। आखिरी बार वह 2017 में आई फिल्म 'कैदी नंबर 150' में हिट हुए थे। उसके बाद उनकी 4 फिल्में लगातार फ्लॉप हुई। अब उनकी तेलुगु फिल्म 'विश्वंभरा' जल्द ही आने वाली है। फिल्म में कई तरह के वीएफएक्स सीन देखने को मिलेगे।

यह फिल्म 10 जनवरी 2025 को मकर संक्रांति के दिन रिलीज होगी। इस फिल्म में चिरंजीवी और तृषा कृष्णन के अलावा सुरभी और ईशा चावला भी अहम किरदार निभाएंगी।

 

2024-04-23T07:50:46Z dg43tfdfdgfd