CHURU NEWS: सीमा के बाद अब महवीश ने लांघी सरहद..., 2 बच्चों के बाप से निकाह कर आई राजस्थान

Rajasthan News: चूरु के पिथिसर का रहने वाले रहमान के प्यार में पाकिस्तान की 25 वर्षीय युवती मेहविश बॉर्डर पार कर राजस्थान पहुंच गई है. महवीश ने आज ससुराल पक्ष के साथ चूरू के रतननगर पुलिस थाना में पहुंचकर कानूनी प्रक्रिया पूरी की. वहीं, जिसके लिए महवीश अपना देश छोड़कर भारत आई है, वह रहमान पहले से ही शादीशुदा व दो बच्चों का पिता है. 

सोशल मीडिया पर लाइव आ कर रहमान से रचाई शादी

रहमान कुवैत में अपनी ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाता है. रहमान की दोस्ती 2020 में सोशल मीडिया के द्वारा पाकिस्तान की महवीश से हो गई थी, जो प्यार में बदल गई तथा उसके बाद दोस्ती शादी में बदल गई. महवीश ने पाकिस्तान की कोर्ट के द्वारा सोशल मीडिया पर लाइव होकर रहमान से शादी रचा ली. इसके बाद महवीश मक्का चली गई, जहां पर वह रहमान से मिली तथा 28 दिन तक रहमान के साथ रही. उसके बाद फिर वापस पाकिस्तान पहुंची. पाकिस्तान पहुंचने के बाद उसने एंबेसी के द्वारा भारत का वीजा लगवाया. 45 दिन की टूरिस्ट वीजा मिलने के बाद महवीश भारत के बाघा बॉर्डर पहुंची, जहां पर ससुराल पक्ष के लोग व गांव के सरपंच ने अगुवाई कर उसे ससुराल लेकर आए. 

ये भी पढ़ें- चयन प्रक्रिया, वेतनमान भिन्न...कैसे बनेगा एकीकृत बल? आबकारी विभाग के अफसरों में हलचल

पहली पत्नी फ़रीदा ने भदरा पुलिस थाने में दी लिखित रिपोर्ट 

वहीं, आज महवीश ने ससुराल पक्ष के लोगों के साथ चूरू के रतननगर थाना में पहुंचकर कानूनी प्रक्रिया पूरी की है. महवीश का कहना है कि वह लीगल तरीके से भारत पहुंची है. उसने सभी क़ानूनी प्रक्रिया पुरी की है. सरपंच जंगशेर खान व परिजनों का कहना है कि रहमान की पहली पत्नी की सहमति से ही यह शादी की गई है, जबकि रहमान की पहली पत्नी फ़रीदा ने महवीश का भारत आने का विरोध करते हुए भदरा पुलिस थाने में लिखित रिपोर्ट दी है. रहमान की पत्नी फ़रीदा का कहना है कि रहमान से मेरा क़ानून तलाक नहीं हुआ है, ना मेरी तरफ से दूसरी शादी की अनुमति दी गई है.

 

रिपोर्ट:- नवरतन प्रजापत 

ये भी पढ़ें-बारिश की बेरुखी का पार्वती बांध पर असर, पानी की आवक धीमी होने से सिंचाई विभाग चिंतित 

 

2024-07-27T10:22:13Z dg43tfdfdgfd