CREW DAY 3 BOX OFFICE COLLECTION: तीसरे दिन भी चला करीना, तब्बू और कृति सेनन का जादू, अब तक फिल्म ने की इतनी कमाई

Crew Day 3 Collection: एयरहोस्टेज की जिंदगी पर बनी फिल्म क्रू तीसरे दिन भी हिट रही. करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म ने तीसरे दिन पहले दो दिन से ज्यादा कमाई की है. तब्बू, करीना और कृति सेनन की एक्टिंग धमाल मचा रही है. इस फिल्म को रिया कपूर और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. तो चलिए जानते हैं फिल्म का अब तक का कलेक्शन.

चेक करें फिल्म के तीसरे दिन की कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने रविवार को 11.45 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं शनिवार को 10.87 करोड़ और गुड फ्राइडे के मौके पर फिल्म ने  10.28 करोड़ की कमाई की थी. तीन दिन की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने अब तक 32.60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इस फिल्म का बजट लगभग 40 से 50 करोड़ का बताया जा रहा है.

क्या है क्रू फिल्म की कहानी?

क्रू फिल्म की कहानी तीन एयरहोस्टेस की कहानी है. तीनों एयरहोस्टेस एक ऐसी एयरलाइन कंपनी में काम करती हैं, वे तीनों अपने करियर को लेकर बहुत ज्यादा महत्वाकांक्षी होती है. लेकिन वे जिस एयरलाइंस कंपनी में काम कर रही होती हैं वे कंगाल हो चुका है और एयरलाइंस कंपनी का मालिक बिना अपने कर्मचारी को पैसे दिए कहीं भाग जाता है. इस फिल्म की कहानी लगभग विजय माल्या के किंगफिशर एयरलाइंस पर आधारित है.

यह कहानी तीनों एयरहोस्टेज की कहानी पर केन्द्रित है. इसमें दिखाया गया है कि कैसे तीनों अपने करियर में काफी मेहनत कर रही हैं. इन तीनों को उनकी मेहनत का फल नहीं मिल रहा है. तीनों एयरहोस्टेज सोचती हैं कि काश उन्हें कहीं से मोटा पैसा मिल जाए. कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब इन तीनों लड़कियों को सोने से भरा सूटकेस मिलता है और कैसे वे उस सूटकेस को कहीं पहुंचाती हैं. इस दौरान वे किसी तरह से इसी जाल में फंस जाती हैं. अब आगे की कहानी जानने के लिए आपको सिनेमा हॉल में जाना होगा कि कैसे वे तीनों इस मुश्किल से बाहर निकलती हैं.

इन स्टार ने फिल्म में की है अच्छी एक्टिंग

इस फिल्म में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन, कपिल शर्मा, दिलजीत दोसांझ जैसे स्टार हैं. यह फिल्म 75 से ज्यादा देशों में रिलीज हुई है. फिल्म को 1100 से ज्यादा लोकेशन और 1400 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म को लेकर एक्स पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया आ रही है. कोई इस फिल्म को सुपरहिट तो कोई उम्मीद से कम बता रहा है.

2024-04-23T05:52:39Z dg43tfdfdgfd