DEEPIKA PADUKONE: दीपिका का स्पेशल पोस्ट, बोलीं- उन्हें पसंद है बताना कि मैं कितना खाती हूं, इरफान को किया याद

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्रेंसी को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में उनके बेबी बंप की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। दीपिका कभी अपनी फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर तो कभी प्रेग्रेंसी की खबर को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। दीपिका की फिल्म 'पीकू' को आज रिलीज हुए पूरे 9 साल हो गए हैं। इस मौके पर मॉम टू बी दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'पीकू' की शूटिंग के दौरान की एक फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। साथ ही दीपिका ने इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन के बारे में एक ऐसी बात लिखी कि उनका पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया है।

दीपिका का स्पेशल पोस्ट

8 मई 2015 को रिलीज हुई फिल्म 'पीकू' को आज रिलीज हुए पूरे 9 साल हो गए हैं। ऐसे में दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'पीकू' की शूटिंग के दौरान की एक फोटो को साझा की है साथ ही अभिनेत्री ने इस फिल्म के दौरान हुआ एक मजेदार किस्सा भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दीपिका ने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कि है इसमें अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ दीपिका ने कैप्शन में अमिताभ बच्चन के लिए लिखा कि ''उन्हें पसंद है बताना कि मैं कितना खाती हूं।'' साथ ही दीपिका ने इरफान खान के लिए लिखा कि वह सभी उन्हें बहुत याद करते हैं। ''ओह हम बहुत ज्यादा तुम्हें याद करते हैं।''

फिल्म 'पीकू'

फिल्म 'पीकू' में दीपिका पादुकोण के अलावा अमिताभ बच्चन और इरफान खान ने अहम भूमिका निभाई थी। अमिताभ ने फिल्म में दीपिका के पिता का किरदार निभाया था। अमिताभ बच्चन को कॉन्सटिपेशन की दिक्कत होती है। इरफान खान ने फिल्म में एक कैब ड्राइवर की भूमिका निभाई थी। रोड ट्रिप के दौरान इन तीनों की लाजवाब केमेस्ट्री देखने को मिलेती है। इस फिल्म की कहानी इन तीनों सितारों के इर्द गिर्द घूमती है। ये फिल्म 8, मई 2015 को रिलीज हुई थी।

दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट है और सितंबर में बच्चे को जन्म देंगी। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी। फिलहाल, रणवीर सिंह और दीपिका अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Allu Arju: सुकुमार ने की अल्लू अर्जुन की तारीफ, बोले- आज मैं जो कुछ भी हूं सिर्फ इस अभिनेता की वजह से हूं

 

2024-05-08T08:11:41Z dg43tfdfdgfd