DULHAN KA VIDEO: जयमाला में अचानक दुल्हन पर भड़क गया दूल्हा, सबके सामने ही पटक दिया | देखें वीडियो

Dulhan Ka Video: शादियों के एक से एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते नजर आते हैं. सीजन हो या हो मगर विवाह के वीडियो आपको देखने को मिल ही जाएंगे. इसमें दिखने वाले अलग-अलग नजारे लोगों को खूब पसंद आते हैं. शायद यही वजह है कि शादी-ब्याह के वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो जाते हैं. फिलहाल इसी कड़ी का एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसने सबको चौंकाकर रख दिया है. इसमें दूल्हे ने सबके सामने दुल्हन के साथ ऐसी हरकत कर दी कोई सोच भी नहीं पाएगा. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो खूब ध्यान खींच रहा है.

दुल्हन को धक्का देकर गिराया

आपने देखा ही होगा कि किस तरह जयमाला सेरमनी में दूल्हा-दुल्हन के नाते रिश्तेदार स्टेज पर मस्ती करते दिखते हैं. ठीक उसी तरह का नजारा इस वीडियो में भी देखने को मिल रहा है. इसमें आप देखेंगे कि दुल्हन ने पहले अपने दूल्हे के गले में जयमाला पहनाया. अब दूल्हे की बारी थी मगर जैसे ही उसने जयमाला पहनाने की सोची दुल्हन मस्ती करने लगी. उसकी यह अदा दूल्हे को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उसने आपा खो दिया. देखते ही देखते दूल्हे ने दुल्हन को धक्का दे दिया और नीचे गिरा दिया. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर भी यह वीडियो वायरल होने लगा है.

यहां देखें वीडियो:

शादी का वीडियो हुआ वायरल

साफ कर दें कि शादी से जुड़ा यह वीडियो किसी प्रैंक का हिस्सा भी हो सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. इसे kusum.motivation नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है. लाखों की संख्या में इस वीडियो को लाइक्स और व्यूज भी मिल चुके हैं.

2024-05-01T04:37:19Z dg43tfdfdgfd