GOAT BOX OFFICE COLLECTION DAY 14: बुधवार को 'गोट' को लगी चोट, खाते में गिरे इतने करोड़ रुपये

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। GOAT Box Office Collection Day 14: साउथ की फिल्में अक्सर एक्शन से भरपूर होती हैं। इन दिनों जहां बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' जैसी फिल्म का दबदबा देखने को मिल रहा है। इस बीच दक्षिण राज्य से आई 'गोट' भी लोगों के बीच धाक जमाने में कामयाब साबित हुई है।

'गोट' थलापति विजय की हाईएस्ट ग्रॉसर फिल्मों में से एक मानी जा रही है। ऐसी चर्चा है कि इस मूवी की सक्सेस के बाद उन्होंने अपनी फीस शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) से भी ज्यादा कर दी है। इस बीच हर दिन सामने आ रहे फिल्म का कलेक्शन इसके अच्छे बिजनेस की ओर इशारा कर रहा है।

बुधवार के कलेक्शन में कमाए इतने

गोट फिल्म का सबसे ज्यादा कलेक्शन तमिल भाषा से हो रहा है। हिंदी में इस मूवी को एवरेज रिस्पांस ही मिल रहा है। हालांकि, कुल कमाई में ये मूवी स्त्री 2 को टक्कर देने में कामयाब नजर आई है। 'गोट' मूवी ने कम दिनों में ही 200 करोड़ का बिजनेस कर डाला। वहीं, फिल्म के बुधवार का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को फिल्म ने सभी भाषाओं में 7 करोड़ तक की कमाई की। वहीं, बुधवार को इस कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है। सामने आए आंकड़े के मुताबिक, फिल्म ने 2.06 करोड़ का बिजनेस किया है। इससे फिल्म का टोटल कलेक्शन 228.66 करोड़ हो गया है। हालांकि, यह संभावित आंकड़े हैं और इनमें फेरबदल संभव है।

इन फिल्मों से है 'गोट' का मुकाबला

'गोट' मूवी को टक्कर देने के लिए हाल ही में 'द बकिंघम मर्डर्स' और 'तु्म्बाड' रिलीज हुई है। दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: GOAT Box Office Day 12: तूफान की तरह कमाई करने वाली 'गोट' का हुआ ये हाल, जानें मंडे टेस्ट में पास या फेल

2024-09-18T16:45:20Z dg43tfdfdgfd