GOOGLE ला रहा PIXEL 8 सीरीज का सस्ता स्मार्टफोन, सामने आई ये खास जानकारी

Google pixel 8 series: इस महीने के आखिर में होने वाले बहुप्रतीक्षित Google I/O इवेंट से पहले अपकमिंग Google Pixel 8a को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. कथित तौर पर टिपस्टर मिस्ट्री ल्यूपिन के हालिया लीक ने डिवाइस के एक्स्पेक्टेड फीचर्स के बारे में जानकारी शेयर की है. 

क्या होगा खास 

जानकारी के अनुसार Pixel 8a में एक शानदार 6.1-इंच FHD+ डिस्प्ले होगा, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन होगा. हुड में, Google Tensor G3 चिपसेट और टाइटन M2 सुरक्षा चिप ऑफर की जाएगी. उम्मीद है कि डिवाइस 8GB LPDDR5x रैम के साथ 128GB या 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आएगा, जो आपकी सभी जरूरतों के लिए जरूरी स्पेस देगा. 

   

बैटरी लाइफ की बात करें तो, Pixel 8a में Qi-प्रमाणित वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ पर्याप्त 4,492mAh की बैटरी हो सकती है. फ़ोटोग्राफ़ी के शौकीनों को Pixel 8a के रिपोर्ट किए गए कैमरा सेटअप के बारे में जानकर ख़ुशी हो सकती है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन दोनों के साथ एक हाई -रिज़ॉल्यूशन 64MP वाइड-एंगल सेंसर शामिल है, जो पीछे की तरफ 13MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ आएगा. सेल्फी के लिए, मैजिक टच-अप और मैजिक इरेज़र जैसी AI-आधारित सुविधाओं के साथ 13MP का अल्ट्रा-वाइड फ्रंट कैमरा ऑनबोर्ड होने की बात कही गई है, जो शानदार सेल्फ-पोर्ट्रेट ऑफर करेगा. 

Pixel 8a में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, लचीलेपन के लिए डुअल सिम सपोर्ट, इमर्सिव ऑडियो अनुभवों के लिए स्टीरियो स्पीकर, तेज कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6E और चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं. Google ने अभी तक Pixel 8a के लिए आधिकारिक लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है. अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह 14 मई को होने वाले Google I/O कॉन्फ्रेंस के साथ ही लॉन्च किया जा सकता है. 

2024-05-07T05:40:43Z dg43tfdfdgfd