GORAKHPUR NEWS: गोरखपुर में फुटपाथ पर सोई मासूम से रेप, बच्ची की हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

Gorakhpur News: गोरखपुर मे मां के साथ फुटपाथ पर सोई 6 साल की बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. आरोपी ने बच्ची अगवा कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बच्ची इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया, जहां से उसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कार्रवाई मे जुटी है. 

जिले के गोरखनाथ थानाक्षेत्र के धर्मशाला पुल के नीचे एक महिला भीख मांग कर गुजर-बसर करती है. उसके पति की मौत हो चुकी है. उसकी 6 साल की बच्ची है. जिसे लेकर वह धर्मशाला पुल के नीचे फुटपाथ पर रहती है. बताया जा रहा है कि बुधवार की रात में महिला बच्ची के साथ फुटपाथ पर सोई थी. इसी दौरान एक युवक वहां पर पहुंचा. युवक नशे में धुत था और उसने बच्ची को अगवा कर उसके साथ रेप कर दिया. मासूम की चीख सुनकर महिला वहां पहुंची तो आरोपी फरार हो गया. फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस ने साक्ष्य एकत्र कर बच्ची को अस्पताल भेजा. 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस मामले में अधिकारियों के द्वारा बताया कि गोरखपुर जिले के गोरखनाथ थानाक्षेत्र में छह साल की नाबालिग अपनी के साथ फुटपाथ पर सो रही थी. इस दौरान आरोपी युवक वहां पहुंचा  और बच्ची अगवा कर उसके रेप की वारदात को अंजाम दिया.

गोरखनाथ थानाक्षेत्र के सर्किल आफिसर योगेन्द्र सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. सीसीटीवी फुटेज में एक आरोपी दिखाई दे रहा है. उसे अरेस्ट कर लिया गया है. उसकी पहचान बिहार के रहने वाले शमशाद के रूप में हुई है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: वोटर्स को जागरूक करने आगे आए बच्चे, गीत के जरिए लोगों को कर रहे जागरूक

2024-04-20T06:47:06Z dg43tfdfdgfd